अमरावती

मनपा की आमसभा में मजीप्रा के बकाया बिलों को लेकर हंगामा

35 करोड के प्रस्ताव को लेकर पार्षदों ने उपस्थित किए प्रश्न

अमरावती दि.19 – महाराष्ट्र जीवन प्राधिकरण के बकाया बिल अदा करने के 35 करोड का प्रस्ताव मनपा की आमसभा में रखा गया था. उक्त प्रस्तावों पर नगरसेवकों व्दारा आक्षेप लिया गया. नगरसेवकों ने कहा कि मनपा में ट्रैक्टर, जेसीबी में ईधन के लिए निधि नहीं है ऐसे में मजीप्रा के 35 करोड रुपए के बिलो का भुगतान कहां से करेंगे ऐसा प्रश्न मनपा की आमसभा में पार्षदों ने उपस्थित किया और कहा कि मनपा पैसा न होने की वजह से मजीप्रा अभय योजना में भी भाग ले नहीं सकती. दूसरी ओर ट्रैक्टर में डीजल भरने के लिए पैसे न होने की वजह से वाहनों की ओर भी दुर्लक्ष हो रहा है.
आमसभा शुरु होते ही नगरसेविका निलिमा काले ने ट्रैक्टर, जेसीबी, कटर बंद होने की वजह से नागरिकों व्दारा मनपा के प्रति रोष व्यक्त किया जा रहा है ऐसा कहा. नागरिकों को मूलभूत सुविधा मनपा दे नहीं सकती अभी आचार संहिता भी लागू होने वाली है ऐसी स्थिति में मनपा पर प्रशासक की नियुक्ति किए जाने पर स्थिति क्या होगी ऐसा प्रश्न धीरज हिवसे ने उपस्थित किए. पार्षद प्रकाश बनसोड ने आमसभा में शौचालय के पानी का टैंकर पिछले दो महिनों से डीजल न होने की वजह से बंद है जिससे नागरिकोें को परेशानी हो रही है ऐसा आरोप लगाया.
पार्षद सुनील काले, प्रशांत डवरे, बालु भुयार, अजय गोंडाने ने भी इस विषय पर अपनी सहमति दर्शायी. आमसभा में मनपा आयुक्त डॉ. प्रवीण आष्टीकर ने कहा कि शासन निर्णय अनुसार नागरी बस्तियों में काम के लिए डीपीडीसी की निधि शेष रहने के संदर्भ में पालकमंत्री को निवेदन किया गया है. जिसमें अतिरिक्त प्रस्ताव भिजवाए गए है. इस पर पार्षद विलास इंगोले ने पालकमंत्री व्दारा निधि उपलब्ध किए जाने पर उनके अभिनंदन का प्रस्ताव रखा और यह प्रस्ताव आमसभा ने मंजूर किया.

Related Articles

Back to top button