अमरावती

सत्ताधारियों ने अधिकारियों से हाथ मिलाकर किया भ्रष्टाचार

पूर्व पार्षद प्रविण हरमकर ने लगाया आरोप

अमरावती/दि.26 – पूर्व पार्षद प्रविण हरमकर ने स्थानीय महानगरपालिका के सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों पर अधिकारियों के साथ हाथ मिलाकर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए मल्टीयूटिलीटी व निजी शौचालय भ्रष्टाचार की शिकायत राज्य के नगर विकास व लोकनिर्माण मंत्री एकनाथ शिंदे से की.
इस विषय में राज्य के उपसचिव व्दारा डियो पत्र निगमायुक्त के नाम जारी कर रिपोर्ट मंगवाई गई. जिससे मनपा प्रशासन में खलबली मच गई. पूर्व पार्षद हरमकर ने राज्य के नगर विकास व लोकनिर्माण मंत्री एकनाथ शिंदे को निवेदन सौंपकर मनपा में भाजपा व्दारा सत्ता का दुरुपायोग कर अधिकारियों के साथ हाथ मिलाकर करोडो रुपयों का भ्रष्टाचार करने का मामला उजागर हुआ ऐसी दलीले दी.
मल्टीयुटिलीटी व निजी शौचालय में हुए भ्रष्टाचार की जांच प्रशासन व्दारा धिमी गति से की जा रही है. जांच की गति को देखकर ऐसा लगता है कि दोषियों के खिलाफ प्रशासन कार्रवाई करने के मूड में नहीं है. कई बार मनपा सदन में इस संदर्भ में चर्चा हुई किंतु कोई सकारात्मक निर्णय नहीं हुआ.
समुचे शहर की जनता का ध्यान इस भ्रष्टाचार की ओर केंद्रीत है मामले को गंभीरता से लेते हुए राज्य के उपसचिव ने निगमायुक्त के नाम डियो पत्र जारी कर रिपोर्ट मांगी है ऐसा दावा पूर्व पार्षद हरमकर ने निवेदन के माध्यम से किया है. जब तक दोषियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जाती तब तक शिवसेना के सहसंपर्क प्रमुख व पूर्व पार्षद प्रविण हरमकर, जिला प्रमुख श्याम देशमुख, तहसील प्रमुख आशीष धर्माले, पार्षद ललित झंझाडे चैन से नहीं बैठेंगे ऐसा उन्होंने कहा.

Related Articles

Back to top button