अमरावतीमुख्य समाचार

एक ही लक्ष्य, पुनश्च मोदी

भाजपा नए जिलाध्यक्ष डॉ. बोंडे का कहना

* सभी को साथ लेकर बरकरार रखना है गत वैभव
* पहला इंटरव्यू अमरावती मंडल को
अमरावती/दि.19- नवनियुक्त भाजपा जिलाध्यक्ष तथा सांसद डॉ. अनिल बोंडे ने बहुत ही स्पष्ट कहा कि, उनका और पार्टी के सभी कार्यकर्ता का एक ही लक्ष्य है. देश में शानदार काम कर रहे, उन्नती पथ पर राष्ट्र को आगे बढा रहे, विश्व में भारत की धाक जमा रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कायम रखना है. तीसरी बार विजयी करना है. इसके लिए भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं, सहयोगी दलों के नेता-पदाधिकारियों को साथ लेकर काम करने का प्रण डॉ. बोंडे ने व्यक्त किया. उनके सबनीस प्लॉट स्थित निवास पर अमरावती मंडल के लक्ष्मीकांत खंडेलवाल ने उनसे बातचीत की. जिलाध्यक्ष बनने उपरांत डॉ. बोंडे का यह पहला साक्षात्कार रहा. इस दौरान बोंडे को पार्टी के कार्यकर्ताओं, पूर्व नगरसेवकों, पदाधिकारियों और वैद्यकीय क्षेत्र के मान्यवर सतत अभिनंदन करने आ रहे थे. इस बीच समय निकालकर डॉ. बोंडे ने बातचीत की.
* सभी को साथ लेकर होगा काम
राज्यसभा सदस्य डॉ. बोंडे ने कहा कि, भाजपा के वर्तमान और पूर्व, वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को साथ लेकर अमरावती जिले में काम होगा. उन्होंने कहा कि, जिला परिषद, पंचायत समिति, स्थानीय स्वायत्त संस्था सभी पर स्थानीय स्तर के कार्यकर्ताओं को साथ लेकर काम किया जाएगा. केंद्र, राज्य सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को घर-घर पहुंचाएंगे. चुनाव में भी सभी को साथ लेकर विजय के प्रयत्न होंगे.
* अमरावती की सभी सीटें जीतेंगे
डॉ. बोंडे ने विश्वास व्यक्त किया कि मोदी सरकार और प्रदेश की शिंदे-फडणवीस सरकार ने अनेक योजनाएं प्रभावित ढंग से लागू की है. इसलिए लोग मोदी और राज्य में देवेंद्र फडणवीस को आशीर्वाद देने ललायित हैं. हमारा भी एक ही लक्ष्य है. नरेंद्र मोदी को पुन: प्रधानमंत्री बनाना. मोदी देश की उन्नति के लिए काम कर रहे हैं. यह बात प्रत्येक भारतीय जानता है. मोदी के नाम पर ही वोट मिलते हैं.
* कार्यकर्ताओं का सम्मान
डॉ. बोंडे ने विश्वास दिलाना चाहा कि, भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता का पार्टी में आदर-सम्मान होगा. जनसंघ से लेकर अब तक सत्ता से दूर रहने पर भी जिन कार्यकर्ताओं ने खूब मेहनत की है, संघर्ष किया है, योगदान दिया हैं. उनका यथोचित सम्मान होगा. उनकी बात सुनी जाएगी. उनकी शिकायत दूर करने का प्रयत्न होगा. आखिर प्रत्येक भाजपाई का यही लक्ष्य है कि गली से लेकर दिल्ली तक पार्टी का शासन हो. लोगों के काम हो. केंद्र और राज्य की सभी योजनाओं के प्रभावी क्रियान्वयन के लिए घर-घर जाएंगे, प्रत्येक समाज और तबके के लोगों तक योजनाओं का लाभ पहुंचाना है. यह काम होते ही लोग मोदी को, भाजपा को आशीर्वाद देेंगे.
* चौधरी, पातुरकर के योगदान का उल्लेख
डॉ. बोंडे ने निवर्तमान अध्यक्ष निवेदिता चौधरी तथा किरण पातुरकर के संगठन को मजूबत रखने और जिले में पार्टी की परंपराओं को सत्ता से दूर रहते हुए भी कायम रखने के लिए गौरवपूर्ण योगदान का उल्लेख किया. उन्होंने कहा कि चौधरी तथा पातुरकर के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओें ने बहुत संघर्ष किया. केसेस लगवा लिए. किंतु अन्याय का विरोध किया. भाजपा के लिए समर्पण करनेवालों का मार्गदर्शन लिया जाएगा. उनकी सहायता ली जाएगी. सम्मान रखते हुए पार्टी का काम होगा.
* चुनाव जीतने की क्या प्लानिंग
इस सवाल पर डॉ. बोंडे ने बहुत साफगोई से कहा कि राज्य और केंद्र में पार्टी ने बहुत शानदार काम किया है. कोरोनाकाल में मोदीजी ने घर तक पानी, अनाज और कोरोना का टीका लगवा दिया. जिससे लोग पीएम मोदी को आशीर्वाद देने के लिए आतुर है. वे जानते हैं कि मोदी ही जिनके नेतृत्व का दुनिया लोहा मान चुकी है. यही लोग केंद्र और राज्य में पुन:-पुन: भाजपा सरकार लाएंगे.
* विधानसभा की सभी सीटें लडेंगे
सांसद के रुप में क्षेत्र के विकास हेतु जोरदार काम कर रहे डॉ. अनिल बोंडे ने कहा कि भाजपा विधानसभा की जिले की सभी 8 सीटों पर लडेगी. वहीं लोकसभा सीट के बारे में उन्होंने कहा कि, व्यक्ति विशेष की बजाए केंद्र में मोदी को सत्तासीन करने के लक्ष्य की पूर्ति करने वाले का साथ अवश्य दिया जाएगा. तथापि उन्होंने जिले की मौजूदा सांसद का नामोल्लेख टाल दिया. गौरतलब है कि डॉ. बोंडे के सांसद महोदया और उनके विधायक यजमान के साथ बडे ही मधुर संबंध हैं.
* तीन सूत्रों पर विशेष जोर
पेशे से हृदयरोग विशेषज्ञ रहे डॉ. बोंडे ने कहा कि, भाजपा तीन सूत्रों सेवा, संगठन, सुविधा पर ध्यान देती आई है. यही उनका भी लक्ष्य होगा. आम लोगोें की शासकीय योजनाओं के माध्यम से सेवा, संगठन को अधिकाधिक सदृढ करना और प्रशासनीक सुविधाएं उपलब्ध करवाना जिससे सभी क्षेत्र में तरक्की हो सके. डॉ. बोंडे ने नए शहर अध्यक्ष, विधायक प्रवीण पोटे के साथ तालमेल रखकर निकाय चुनाव विजयी करने की बात भी कही. गले में रुद्राक्ष धारण करने वाले और अधिकांश केसरिया कुर्ता पहनने वाले अनिल बोंडे आत्मविश्वास से परिपूर्ण नजर आए. हाल ही मेें उनके राज्यसभा सदस्य कार्यकाल की वर्षपूर्ति हुई है. बातचीत के दौरान उनकी पत्नी डॉ. वसुधा बोंडे भी उपस्थित थी. डॉ. बोंडे ने मनोज सोनी की पत्नी सोनल सोनी की प्रसूति का पालकत्व लिया है.

* कडू का स्वागत
नए भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ. अनिल बोंडे ने अचलपुर के विधायक तथा प्रहार जनशक्ति पक्ष के ओमप्रकाश उर्फ बच्चू कडू के राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन राजग में सहभागी होने के बारे में सवाल पर कहा कि, कडू का वे राजग में स्वागत करते हैं. निश्चित ही जिले में और क्षेत्र में इससे राजग मजबूत हुआ है. उन्होंने स्पष्ट किया कि प्रदेश में देवेंद्र जी (फडणवीस) और बावनकुले (प्रदेशाध्यक्ष) के निर्देश पर काम होगा.

Related Articles

Back to top button