अमरावती

ब्रजेश तिवारी का प्रादेशिक स्तर के चर्चासत्र हेतु चयन

15 जनवरी को डब्ल्युआयआरसी का करेंगे प्रतिनिधित्व

अमरावती/दि.7- अमरावती सीए शाखा के छात्र ब्रिजेश तिवारी का एअर इंडिया का निजीकरण इस विषय पर प्रादेशिक स्तर की चर्चा हेतु चयन किया गया है.
यह स्पर्धा विभागीय स्तर पर 3 जनवरी को बीेकेसी मुंबई में आयोजित की गई थी. पश्चिम विभाग की सभी शाखाओं के विजेताओं ने इसमें सहभाग लिया और विविध विषयों पर भाषण दिये. चर्चा की दो फेरियों के बाद ब्रजेश तिवारी को आखिरकार अगेन्स्ट द मोशन श्रेणी से विजयी घोषित किया गया है और वह अब विशाखापट्टनम में 15 जनवरी को होने वाले राष्ट्रीय स्तर पर डब्ल्युआयआरसी का प्रतिनिधित्व करेंगे. राष्ट्रीय स्तर पर, पॅन इंडिया के 16 अंतिम स्पर्धक आयसीएआय की एसएसईबी बीओएस समिति द्वारा बांटे गए विषयों पर चर्चा करेंगे. अमरावती शाखा विकास के अध्यक्ष सीए विष्णुकांत सोनी ने कहा कि अमरावती के विद्यार्थी और सीए सदस्यों के लिए यह अभिमान की बात है. शाखा के अध्यक्ष सीए पवन जाजू ने जानकारी दी कि अमरावती सीए शाखा हमेशा उनके विद्यार्थियों को प्रवृत्त करने का एवं उनके विद्यार्थियों को आवश्यक सभी सुविधा व मदद करने का प्रयास करती है.
आगामी स्पर्धा के लिए अमरावती सीए शाखा व्यवस्थापकीय समिति के अध्यक्ष सीए पवन जाजू, उपाध्यक्ष सीए विष्णुकांत सोनी, सचिव सीए मधुर झंवर, खजिनदार सीए अनुपमा लढ्ढा, शाखा सदस्य सीए साकेत मेहता ने ब्रजेश तिवारी का अभिनंदन किया है.

Related Articles

Back to top button