अमरावतीमुख्य समाचार

शिंदे के अनशन का सातवां दिन, बिगड़ी तबियत

कल से मनसे का घंटानाद, आगे तीव्र होगा आंदोलन

* पप्पू पाटील की घोषणा
* पेट्रोल पंप और कानून तोड़ने वालों पर कार्रवाई की मांग
अमरावती/दि.17- महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के तहसील अध्यक्ष नितिन शिंदे का आमरण अनशन सातवें दिन भी जारी है. तेज धूप के इस माहौल में शिंदे की तबियत बिगड़ रही है. बावजूद इसके प्रशासन ने आंदोलन की दखल नहीं ली. जिससे महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना कल 18 मई को घंटानाद आंदोलन करेगी. उसी प्रकार इस मांग को लेकर शुरु आंदोलन को तीव्र करने की घोषणा आज दोपहर मराठी पत्रकार भवन में आयोजित प्रेसवार्ता में मनसे जिला संयोजक पप्पू पाटील, धीरज तायडे, प्रवीण डांगे, हर्षल ठाकरे आदि ने की. उन्होंने आरोप लगाया कि उक्त पेट्रोल पंप में काफी अनियमितता हुई है. तत्कालीन उपविभागीय अधिकारी अचलपुर ने बगैर कागजात देखे हड़बड़ी में अकृषक अनुमति दी गई. इस बारे में निवासी उपजिलाधीश से शिकायत करने पर भी वे ध्यान नहीं दे रहे. ग्रामपंचायत के खिलाफ भ्रष्टाचार की भरपूर शिकायतें होने का आरोप पप्पू पाटील ने लगाया.
शिंदे के आंदोलन को जिला उपाध्यक्ष राज पाटील, जय शिंदे, तहसील अध्यक्ष पुरुषोत्तम काले, बंटी ठोकने, अभिषेक मरस्कोल्हे, मयंक तांबुस्कर, उपजिला प्रमुख सचिन वाबनेर, पवन सावरकर, राज्य कार्यकारिणी सदस्य सुशील पाचघरे आदि ने समर्थन किया है.
शिंदे का अनशन आंदोलन गौरखेडा (कुंभी) में पेट्रोल पंप के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर जारी है. शिंदे का आरोप है कि अधिकारियों ने और संबंधित लोकप्रतिनिधियों ने नियमों को ताक पर रखकर बड़े प्रमाण में आर्थिक गठजोड़ कर गलत पद्धति से पंप स्थापित करने अनुमति दी. उन्होंने दोषी अधिकारी, ग्रामपंचायत सदस्य, सरपंच, सचिव पर नियम व कानून परे रखकर पंप को परमिशन देने के कारण कार्रवाई की मांग की है.

 

Related Articles

Back to top button