अमरावतीमुख्य समाचार

दामाद ने ही फरसा मारकर किया था फिरोज खान को घायल

नागपुरी गेट पुलिस ने किया आरोपी दामाद को गिरफ्तार

अमरावती/ दि.27 – गत रोज स्थानीय नागपुरी गेट पुलिस थाना अंतर्गत अलिम नगर परिसर निवासी फिरोज खान पर उसके घर में घुसकर अज्ञात आरोपी ने गले पर फरसे से वार करते हुए फिरोज खान पर जानलेवा हमला किया. इस मामले की जांच पडताल करने के बाद नागपुरी गेट पुलिस ने ताज नगर परिसर में रहने वाले नदीम अहमद मो. याकुब नामक आरोपी को अचलपुर से गिरफ्तार किया है.
जानकारी के मुताबिक फिरोज खान और नदीम अहमद आपस में रिश्तेदार है. हमले में घायल फिरोज आरोपी नदीम अहमद का भाई ससुर है. वहीं नदीम अहमद रिश्ते में फिरोज का दामाद लगता है. हिरासत में लिये जाने के बाद नदीम अहमद ने पुलिस को बताया कि, फिरोज हमेशा ही उसकी जिंदगी में दखल देता था और जब भी घर में नदीम व उसकी पत्नी के बीच कोई बेबनाव या हुज्जत वाली स्थिति बनती थी, तो फिरोज उसके घर पहुंच जाता था. हमेशा की इस दखलअंदाजी की वजह से नदीम काफी परेशान हो गया था और इसी की वजह से उसने गत रोज दोपहर के समय फिरोज के घर में घुसकर उसे जान से मारने के इरादे से उसके गले पर फरसे का भरपुर वार किया. जिसके बाद वह वहां से फरार हो गया.
आरोपी नदीम अहमद को नागपुरी गेट पुलिस स्टेशन के थानेदार पीआई पुंडलिक मेश्राम के नेतृत्व में एपीआई संदीप हिवाले, पोहेकां प्रमोद गुडधे व अकील खान तथा डीबी स्क्वाड के पुलिस कर्मी संतोष जाधव व शेख सलीम की टीम ने अचलपुर से गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की.

Related Articles

Back to top button