अमरावती

पगडंडी रास्तों के कामों को भी गति दी जाए

पालकमंत्री एड. यशोमति ठाकुर ने दिए निर्देश

* जिले में 19 करोड की निधि से विकास कामों का भूमिपूजन व लोकार्पण
अमरावती/दि.1– जिले में आवश्यक आधारभुत सुविधाओं के लिए निधि उपलब्ध करवायी जा रही है. जिसमें विकास कार्यो को गति मिल रही है. मुख्य रास्ते व पुलों के कामों के साथ पगडंडी रास्तों के भी कामों को गति दिए जाने के प्रयास प्रशासन करे ऐसे निर्देश राज्य की महिला व बालविकास मंत्री तथा जिले की पालकमंत्री एड. यशोमति ठाकुर ने अधिकारियों को दिए. वे जिले में 19 करोड 68 लाख रुपए की निधि से विविध विकास कार्यो के भूमिपूजन व लोकार्पण समारोह के अवसर पर बतौर उद्घाटक के तौर पर बोल रही थी.
पालकमंत्री यशोमति ठाकुर के हस्ते विविध विकास कामों का भूमिपूजन व लोकार्पण किया गया. जिसमें जलका हिरापुर यहां 3 करोड रुपए की निधि से टाकरखेडा, पुसला, रोहणखेडा रास्ते को दुरुस्त किया गया. वहीं साहुर यहां 2 करोड रुपए की निधि से अंजनगांव काकडा, पूर्णानगर, साउर, शिराला मार्ग की सुधारणा की गई. सोनारखेडा यहां 3 करोड रुपए की निधि से पुर्णा नगर, नीरुल गंगामाई रास्ते के पुल का निर्माण कार्य किया गया.
खोलापुर यहां 5 करोड 30 लाख रुपए की निधि से पूर्णा नगर, नीरुल वाठोडा, खोलापुर रामा के रास्ते की सुधारणा व आदि विकास कामो का भूमिपूजन किया गया. उसी प्रकार टाकरखेडा संभु में 6 करोड 38 लाख रुपए की निधि से 33 केवी उपकेंद्र का लोकार्पण पालकमंत्री यशोमति ठाकुर के हस्ते किया गया. इस अवसर पर उपविभागीय अधिकारी डॉ. नितिन व्यवहारे, तहसीलदार निता लबडे, जिला कृषि अधिकारी अनिल खर्चान, हरिभाऊ मोहोड, जयंतराव देशमुख उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button