अमरावती

अंजनगांव से दर्यापुर की ओर जाने वाला राज्यमार्ग बना सिरदर्द

विधायक वानखडे की पत्रपरिषद में गूंजा डीपी रोड का विषय

अंजनगांव सुर्जी/दि.25 – अंजनगांव से दर्यापुर की ओर जाने वाला राज्य मार्ग अंजनगांव शहर के लिये सिरदर्द बनने के साथ ही आधा किलोमीटर रास्ते की निर्मिति के लिये संबंधित ठेकेदारों ने करीबन तीन वर्ष लगाये. लेकिन उन तीन वर्षों में अधूरे बने इन रास्तों पर निर्माणकार्य विभाग का दुर्लक्ष दिखाई दे रहा है. इसके लिये अब शहर से बाहर जाने वाले रास्तों का काम बंद होने से करीबन चार महीने से यातायात बाधित हुआ है.
अंजनगांव डिपो से सारडा कान्वेन्ट तक के रास्ते पर पथदियों का अभाव होने के साथ ही फुटपाथ का निर्माण कार्य न करते हुए रास्ते का काम पूरा होने का दिखाया जा रहा है.मात्र संबंधित ठेकेदार पर अनेक शिकायतें दर्ज होने के बावजूद भी संबंधित निर्माण कार्य विभाग व्दारा कोई कार्रवाई नहीं की गई. इसके साथ ही सारडा कॉन्वेन्ट से रामचंद्र बार तक बनने वाले रास्ते का भी यही चित्र है. जिस पर विधायक बलवंत वानखडे से शिकायत किये जाने पर 15 दिनों में यह काम शुरु न किये जाने पर रास्ता विकास महामंडल में शिकायत दर्ज कराने की जानकारी मिली है.
कोई भी कारण न रहते शहर का मुख्य रास्ता गत तीन माह से नगरपालिका व्दारा बंद किया गया है. जिस पर स्थानीय प्रशासन चुप्पी साधे है. शहर के मजदूर, विद्यार्थी, कर्मचारियों को इस रास्ते की नितांत आवश्यकता है. उस परिसर में रहने वाले नागरिकों ने रास्ते की निर्मिति न किये जाने के कारण धूल से होने वाली तकलीफ से रास्ता बंद करने की शिकायत नप को दिये आवेदन व्दारा की थी. किसी भी प्रकार का विचार न करते हुए न.प. व्दारा उस रास्ते को बंद कर दिया है.

Related Articles

Back to top button