अमरावतीमुख्य समाचार

कोल्हे के बेटे-बहु का भी बयान हुआ दर्ज

मोबाईल शॉपी संचालक को भी बुलाया गया था पुलिस थाने

* तीनों को दिखाये गये आरोपियों के फोटो
* पकडे गये सातोें में एक आरोपी ने ही धमकाया था मोबाईल शॉपी संचालक को
अमरावती/दि.8– स्थानीय सिटी कोतवाली पुलिस द्वारा विगत 21 जुन को कातिलाना हमले का शिकार हुए उमेश कोल्हे के बेटे संकेत कोल्हे व बहु वैष्णवी कोल्हे को आज थाने बुलाकर उनके बयान दर्ज किये गये. साथ ही उन्हें आरोपियों के फोटो दिखाते हुए यह जानने का प्रयास भी किया गया कि, क्या उन्होंने इनमें से किसी आरोपी को मौका-ए-वारदात पर देखा था.
उल्लेखनीय है कि, जिस रात मेडिकल व्यवसायी उमेश कोल्हे पर कातिलाना हमला हुआ, उस रात उमेश कोल्हे के बेटा-बहु भी उनके साथ अमित मेडिकल पर मौजूद थे और तीनों ही लोग दो अलग-अलग दुपहिया वाहनों पर सवार होकर घर जाने निकले. इस समय उमेश कोल्हे अपनी दुपहिया लेकर थोडा आगे चल रहे थे. वहीं संकेत अपनी पत्नी वैष्णवी को दूसरी दुपहिया पर बिठाकर पीछे आ रहे थे. इसी दौरान तीन नकाबपोश युवकों ने न्यु हाईस्कूल मेन के पास घंटाघरवाली गली में उमेश कोल्हे पर कातिलाना हमला करते हुए उनकी गला काटकर हत्या कर दी. जिसके तुरंत बाद संकेत व वैष्णवी कोल्हे मौके पर पहुंचे. जिन्होंने लहु-लुहान उमेश कोल्हे को तुरंत पास ही स्थित एक्झॉन हॉस्पिटल में भरती कराया था और मदद के लिए चीख-पुकार भी मचाई थी. ऐसे में पुलिस इन दोनों के बयान दर्ज करते हुए यह जानने का प्रयास कर रही है कि, उन्होंने उस रात घटनास्थल पर क्या देखा था और क्या वे किसी आरोपी को पहचानते है.
इसके अलावा भाजपा नेत्री नुपूर शर्मा का सोशल मीडिया पर समर्थन किये जाने के चलते शहर में कुछ लोगों को धमकी भरे फोन कॉल्स भी आये थे. जिसे लेकर एक मोबाईल शॉपी संचालक द्वारा कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है. इस मोबाईल शॉपी संचालक को भी आज एक बार फिर कोतवाली पुलिस ने थाने बुलाया. जहां पर की गई पूछताछ में पता चला है कि, कोतवाली पुलिस ने जिन सात आरोपियों को उमेश कोल्हे हत्याकांड में गिरफ्तार किया है, उनमें से ही एक आरोपी ने इस मोबाईल शॉपी संचालक को फोन पर जान से मारने की धमकी दी थी.

Related Articles

Back to top button