अमरावती

‘उस’ अपहरण में तलाकशुदा महिला के प्यार की कहानी

पति ने किया अपहरण 70 हजार फिरौती देने में अभियंता व प्रेमिका ने किया मना

परतवाडा/ दि. 24 – देवमाली के अभियंता का कांडली स्थित गजानन मंदिर के पास से मंगलवार को किये गए अपहरण में तलाकशुदा महिला के प्यार की कहानी जुडी है. उस महिला के पति ने उसके दोस्तों के साथ यह अपहरण की घटना को अंजाम दिया.
इस बीच अपहरणकर्ता में से पति ने अभियंता को 70 हजार रुपए की फिरौती मांगी. अभियंता ने उसे मना किया तब अपहरणकर्ता ने तलाकशुदा महिला से फोन पर वह रकम मांगने के लिए अभियंता को सूचित किया. परंतु महिला ने भी मना कर दिया. अभियंता सेवानंद उत्तमराव खेडकर (32, केदार नगर, देवमाली) ने 23 मार्च को परतवाडा पुलिस थाने में शिकायत दी. परतवाडा पुलिस ने अपराध दर्ज कर पांचों आरोपियों को गिरफ्तार किया.
22 मार्च की दोपहर गजानन महाराज मंदिर के पास आ मुझे मिलना है, ऐसा आरोपी रोशन की बहन के नाम से मोबाइल पर फोन आया. इस फोन पर अभियंता खेडकर व मित्र चेतन प्रमोद धोटे (धामणगांव रेलवे) दोनों पहुंचे. वहां से गले पर चाकू अडाकर व जान से मारने की धमकी देते हुए सफेद कार में अभियंता समेत उसके मित्र का भी अपहरण किया था.

मोर्शी पुलिस ने किया आझाद
परतवाडा पुलिस ने अपहरणकर्ता व अभियंता का फोन लोकेशन प्राप्त किया. इस सूचना पर मोर्शी पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया और परतवाडा पुलिस के हवाले किया. इस मामले में पुलिस ने रोशन विनायक रोहणकर, सागर रमेश आसरे, सोपान अंबादास खडसे, तुषार अविनाश वाघ, चौसर खान दिलावर खान (सभी अमरावती) को गिरफ्तार किया. आगे की तहकीकात परतवाडा पुलिस कर रही है.

मोर्शी परिसर में ले गए
अपहरणकर्ताओं ने उन दोनों को करजगांव, शिरजगांव, ब्राह्मणवाडा थडी मार्ग से मोर्शी तहसील परिसर में ले गये. वहां फिरौती के साथ जान से मारने की धमकी दी. इतना ही नहीं तो अभियंता का मोबाइल भी बंद किया.

कार, चाकू, मोबाइल बरामद किया
अपहरण के दौरान उपयोग की गई कार, चाकू, मोबाइल बरामद किया. आरोपियों को अदालत ने तीन दिन पुलिस कस्टडी में रखने के आदेश दिये है. अभियंता की शिकायत पर अपराध दर्ज किया गया है.
– संतोष टाले,
थानेदार, परतवाडा

Related Articles

Back to top button