अमरावती

‘ मेरे विद्रोह की सफलता दिव्यांग मंत्रालय है ’

विधायक बच्चू कडू ने सरकार को लगाई जमकर फटकार

* कहा-इस सरकार में वह क्षमता नहीं…..!
अमरावती / दि. 21- प्रहार जनशक्ति संगठन के संस्थापक अध्यक्ष, विधायक बच्चू कडू ने कहा, मेरे विद्रोह की सफलता दिव्यांग मंत्रालय है. हमें खुशी है कि, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने हमें दिव्यांगजन मंत्रालय दिया है. नहीं, यदि हमें सेवकाई दी है तब भी हम इस सेवकाई में सेवा करने के लिए आशीषित होंगे.फिर भी एक मंत्री के रूप में मुझे कभी कोई संदेह नहीं हुआ. इससे पहले विधायक कडू ने यह भी कहा कि, हमने बार-बार कार्य मंत्रालय और दिव्यांगजनों के लिए मांग की है,क्योंकि हम दिव्यांग भाईयों के लिए महान कार्य करने के लिए संकल्पित है.
* कैबिनेट विस्तार की हमेशा चर्चा
शिंदे-फडणवीस सरकार को ठाकरे सरकार के सत्ता में आने के लिए एक साल पूरे हो रहे है. शिंदे-फडणवीस सरकार के कैबिनेट विस्तार की चर्चा हमेशा रहती है. विस्तार को लेकर आरोप-प्रत्यारोप हुए. जब भी सरकार में मंत्रियों से मंत्रिमंडल विस्तार के बारे में पूछा जाता है, तब उनका जवाब होता है कि, जल्द ही होगा. अब विधायक बच्चू कडू ने भी सरकार को जमकर फटकार लगाई है.
* यह कहा विधायक बच्चू कडू ने
विधायक कडू ने मंत्रिमंडल के विस्तार को लेकर कहा कि, ऐसा लग रहा था कि, जल्द ही मंत्रिमंडल का विस्तार होगा. माना जा रहा था कि, दूसरे राउंड में कैबिनेट का चुनाव हो जाएगा. मैंने नहीं सोचा था कि, परिवार के विस्तार में एक साल लगेगा. विस्तार नहीं होने से आमदनी नहीं. सरकार ने कुछ अच्छे काम किए है. अगर मंत्रिमंउल का विस्तार नहीं भी होता है तो भी मैं परेशान नहीं हूं. बच्चू कडू ने संकेत देते हुए कहा कि, अभी कैबिनेट विस्तार की उम्मीद नहीं है. अगला विस्तार 2024 में होगा.
‘गद्दार या खोके’ कहने वालों के खिलाफ कोर्ट जाएंगे
बच्चू कडू का विरोधियों पर कडा प्रहार
एकनाथ शिंदे की बगावत को एक साल पूरे होने के निषेध में मंगलवार को ठाकरे गुट राज्य भर में विरोध प्रदर्शन कर रहा है. इसी पृष्ठभूमि पर विधायक बच्चू कडू ने कहा है कि, गद्दार और खोके कहने वालों के खिलाफ वे कोर्ट जाएंगे.
बच्चू कडू ने यह भी कहा कि, उद्धव ठाकरे एक व्यक्ति के रूप में अच्छे है, लेकिन एक मुख्यमंत्री के रूप में वे कम पड गए. इसलिए यह निर्णय लेना पडा. हमारे निर्वाचन क्षेत्र के विकास के लिए अब हमें हजार-दो हजार करोड का जितना फंड मिला है. वह शिंदे सरकार की उपलब्धि है. अजीत पवार ने सुबह शपथ लेते समय कितने खोके लिए थे? यह सवाल विधायक कडू ने किया.
* अहम मुद्दे उठाकर सरकार को घेरना चाहिए
विधायक कडू ने आगे कहा कि, विपक्ष को बेबुनियाद आरोप लगाते के बजाय अहम मुद्दे उठाकर सरकार को घेरना चाहिए. इसका लाभ गरीबों को मिलेगा. महज खोके के रूप में बदनाम न करें. विपक्ष पूरी तरह विफल हो गया है. प्रहार नेता बच्चू कडू ने कहा कि, विपक्षी दलों के पास अवसर को सुनहरा बनाने की क्षमता नहीं है.

Related Articles

Back to top button