अमरावतीमहाराष्ट्र

जनता का साथ, विश्वास और आशीर्वाद से ही काम करने की मिलती है ऊर्जा

विधायक सुलभा खोडके ने अपने स्नेहीजनों के प्रति व्यक्त की कृतज्ञता

* जन्मदिवस पर लाडली सुलभाताई को शुभकामनाएं देने लगा रहा तांता
अमरावती/दि.19-जनसेवा के संकल्प को पूरा करने का लक्ष्य रखते हुए अमरावती वासियों को न भूतो न भविष्यती ऐसे विकास की अनुभूति करानेवाली और अमरावती के विकास को नई दिशा देने वाली जनसेविका विधायक सुलभा संजय खोडके के जन्मदिवस पर शुभकामनाएं और बधाइयां देने के लिए कल उनके गाडगे नगर स्थित निवासस्थान पर स्नेहीजनों, सहयोगी और सभी क्षेत्र के नागरिकों का तांता लगा रहा.
एकही आस, एकही लक्ष्य…अमरावती का विकास इस मानस को सामने रखकर कार्य करने वाली लाडली जनप्रतिनिधि सुलभाताई के जन्मदिवस निमित्त अभिष्टचिंतन करने भीड उमडी थी. इस अवसर विधायक खोडके ने सभी स्नेहीजनों की कृतज्ञता व्यक्त करते हुए कहा कि, आपके साथ, विश्वास और आशीर्वाद से ही मुझे काम करने की ऊर्जा मिलती है. इस सुनहरे और यादगार अवसर पर विधायक खोडके ने सभी स्नेहीजनों की शुभकामनाएं आदरपूर्वक स्वीकार कर धन्यवाद व्यक्त किया.
अमरावती जिले की समाजनीति, राजनीति और सहकारिता क्षेत्र में अग्रणी व सक्रिय रहने वाली विधायक सुलभा खोडके व्यापक जनसंपर्क की धनी है. विधायक ने कहा कि मैं जनता को सेवा का अवसर देकर उनकी अपेक्षाओं के अनुरूप विकास कार्य करने तथा सभी जनता एवं घटकों के न्यायहित के मुद्दों का समाधान करने के लिए कृतसंकल्पित हूं. जिले की सामाजिक सरोकारों, सहयोग के क्षेत्र में, राजनीति और सक्रिय और अग्रणी विधायक सुलभा खोडके व्यापक जनसंपर्क वाली नेता हैं और सभी क्षेत्रों के व्यक्तियों के बीच उनकी विशेष लोकप्रियता है, उनके समर्थकों ने उनके जन्म दिन के मौके पर कहा कि हमें पद, प्रतिष्ठा, पार्टी, जाति, धर्म, पंथ को छोड़कर हमेशा विश्वास के साथ अपने लोगों के साथ खड़ा रहना चाहिए, हमें सही मायने में सुलभा खोडके का समर्थन करना चाहिए, क्योंकि उन्होंने वास्तव में अमरावती के विकास कार्यों में अहम भूमिका निभाई है. विधायक खोडके के जन्मदिन के अवसर पर उनके शुभचिंतकों ने उनके अच्छे स्वास्थ्य, लंबी उम्र और उनके भविष्य की राह अधिक सुखी और समृद्ध हों, ऐसी शुभकामनाएं दी. साथ ही, अमरावती के विकास की दृष्टि रखने और वर्ष 2055 तक अमरावती की आबादी को प्रचुर जलापूर्ति करने के लिए सभी उपस्थित नागरिकों की ओर से अमृत- 2 अमरावती संवर्धित जलापूर्ति योजना परियोजना की ओर से बड़ी ही गंभीरता से ध्यान देने के लिए विधायक खोडके की भूरि-भूरि प्रशंसा की. अपने प्रिय जन- प्रतिनिधियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करने एवं उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करने हेतु सभी मंडलों की भारी उपस्थिति रही.

* विभिन्न क्षेत्र के मान्यवरों की उपस्थिति
विधायक खोडके के जन्मदिन के अवसर पर, सामाजिक सरोकारों, राजनीति, शिक्षा, स्वास्थ्य, उद्योग, व्यापार, साहित्य और खेल प्रशासन, सहकारी समितियों, कृषि, पत्रकारिता, निजी संगठनों, सामाजिक संगठनों और मंडलों के नागरिकों और सहकर्मियों ने सुलभाताई को पुष्पगुच्छ देकर बधाई दी. कई गणमान्य व्यक्तियों ने फोन पर विधायक को जन्म दिन की शुभकामनाएं दी, साथ ही व्हाट्सएप ग्रुप और अन्य सोशल मीडिया के माध्यम ने विधायक खोडके को शुभकामनाएं दी.

श्री अंबादेवी मंदिर में महाआरती
कल सुबह 7 बजे विधायक खोडके के जन्मदिन के अवसर पर श्री. अंबादेवी मंदिर में महाआरती की गई. चूंकि सुलभा खोडके अपने जन्मदिन पर सभी से मिलती-जुलती रही हैं, इसलिए गाडगे नगर स्थित उनके आवास पर सुबह आठ बजे से ही उनके शुभचिंतकों का आना-जाना शुरू हो गया था. अमरावती शहर के बढ़ते विस्तार को ध्यान में रखते हुए विधायक ने स्थानीय वार्ड में बुनियादी ढांचे के कार्यों को पूरा करके वार्ड का कायाकल्प किया है. बुनियादी विकास की अवधारणाएं शहरी क्षेत्रों विभिन्न स्थानों पर सड़क विकास जलापूर्ति योजना, नालियों का निर्माण, शहर का सौंदर्यीकरण, सार्वजनिक स्थानों की श्रृंखलाबद्ध लिए बेहतर सुविधाओं ने लोगों जीवन स्तर को ऊपर उठाकर विकास को मजबूत किया है. विधायक ने स्थानीय लोगों को विकास को केन्द्र स्वास्थ्य, शिक्षा, खेल सुविधाएं, उद्योग तथा परिवहन क्षेत्रों को सुध्द बनाने में अहम भूमिका निभाई है.

* विभिन्न संगठन की ओर से भी मनाया गया जन्मदिन
विधायक के जन्म दिन के मौके पर शहर के विभिन्न क्षेत्र में विधायक खोडके को बधाई देने वाले पोस्टर और बैनर भी लगाए गए थे. श्री गुरु सिंह सभा, बूटी प्लॉट, क्रेडाई, अमरावती मनपा ठेकेदार संघ, अमरावती की ओर से भी खोडके का जन्मदिन मनाया गया. इसके अलावा रक्तदान समिति, खालसा ग्रुप, अमरावती जिला केमिस्ट एंड ड्रमिस्ट एसोसिएशन, अमरावती गार्डन क्लब, अहिल्या महिला परिषद, गुरुदेव भजन मंडल, श्री कृष्ण मंदिर, माताखिड़की, श्रद्धेय राष्ट्रसंत तुकडोजी महाराज ज्येष्ठ नागरिक मंडल, उर्दू शिक्षक संघ, मॉर्निंग क्रिकेट क्लब, बाबा ताज हॉस्पिटल सेवा संस्था, वंदनीय राष्ट्रसंत तुकडोजी महाराज समाज प्रबोधन संस्था, श्री गजानन महाराज संस्था, कुंभारवाडा, अंगणवाडी मदतनीस कर्मचारी संघटना, मराठा सेवा संघ, महाविद्यालयीन शिक्षकेतर कर्मचारी संघटना, अमरावती महानगर चेंबर, जयस्वाल समाज युवा संघटना, ग्रेन मर्चंट अँड कमिशन एजंट असोसिएशन, शारीरिक शिक्षण शिक्षक संघटना, महाराष्ट्र राज्य आयटीआय निदेशक संघटना, इंडियन मेडिकल असोसिएशन, संत गाडगेबाबा ज्येष्ठ नागरिक मंडल, करणी सेना, राज्य शिक्षक संघटना, शिवपुत्र फाउंडेशन, सरपंच संघटना, एसटी कामगार संघटना, मुख्याध्यापक संघटना, अमरावती जिला हॉकी असोसिएशन, महात्मा फुले बहुउद्देशीय संस्था, कोषागार संघटना, राज्य सरकारी कर्मचारी संघटना, अखिल भारतीय बावणे कुणबी समाज मंडल, श्री अक्कलकोट स्वामी समर्थ संस्थान, मोती नगर, जिला परिषद कर्मचारी युनियन, गुरुदेव भक्त मंडल, अमरावती जिला मराठी पत्रकार संघ, अमरावती श्रमिक पत्रकार संघ, जुनी पेन्शन संघटना, महाराष्ट्र होमिओपॅथी डॉक्टर्स संघटना, एकता प्रॉपर्टी ब्रोकर्स असोसिएशन, नॅशनल इंटिग्रेटेड मेडिकल असोसिएशन आदि सहित विभिन्न संगठनों के प्रतिनिधि व पदाधिकारियों ने शुभकामनाएं दी.

Related Articles

Back to top button