अमरावती

विवाह का प्रलोभन और जोरजबर्दस्ती गर्भपात!

गुवाहाटी की युवती पर बलात्कार, फे्रजरपुरा की घटना

* ब्रेक अप के बाद दूसरे से खतरा
अमरावती/ दि. 27– तुझसे मैं बहुत ज्यादा प्यार करता हूं. हम दोनों पंजीकृत विवाह करेंगे, ऐसा प्रलोभन देते हुए एक युवती पर बलात्कार किया. आगे जोरजबर्दस्ती उसका गर्भपात कराया गया. उसके बाद भी युवती का शोषण करने का प्रयास हुआ. आखिर परेशान होकर युवती ने फे्रजरपुरा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करायी. जनवरी 2021 से 20 फरवरी 2023 इस दो वर्ष की समयावधि में फे्रजरापुरा पुलिस थाना क्षेत्र में युवती के शोषण की घटना होती रही.
इस मामले में फे्रजरपुरा पुलिस थाने में संदीप फुसलकर (25, वडरपुरा) के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया. आसाम गुवाहाटी की एक युवती की यहां के नितीन नामक युवक से फेसबुक पर पहचान हुई और दोनों के बीच प्रेम संबंध निर्माण हुई. इसके बाद नितीन युवती को गुवाहाटी से अमरावती लेकर आया. मगर बाद में दोनों के बीच विवाद होने लगे. जिसके कारण युवती 5 नवंबर 2020 के दिन गुवाहाटी वापस लौटी. दोनों के संबंध उसी समय टूट गए. इस बीच जनवरी 2021 को वह युवती अरावती वापस लौटी. तब परिचित संदीप ने उस युवती को किराये का कमरा दिलाकर उसे प्रपोज किया और शारीरिक शोषण किया.

गर्भपात के लिए गोलियां
संदीप पीडित लडकी के कमरे पर गया, तब युवती ने वह डेढ माह की गर्भवती होने की बात बताई. अब पंजीकृत विवाह करना पडेगा, ऐसा कहते ही संदीप ने उसे टालने की कोशिष की. संदीप ने उसे गर्भपात की सलाह देकर गुमराह किया. इसलिए उसने गोलिया लाकर दी. जिसके कारण 18 फरवरी को युवती का गर्भपात हुआ.

घर से भगा दिया
गर्भपात हो जाने की बात पता चलने के बाद 20 फरवरी को आरोपी संदीप ने फिर बलात्कार किया. परंतु उसके बाद वह नॉट रिचेबल हो गया. तब पीडित युवती उसके घर गई, वहां उसकी मां से मिलकर आपबीती बताई, परंतु युवती को वहां से गालियां देकर भगा दिया. जबर्दस्ती गर्भपात कराने के बाद भी आरोपी ने युवती से विवाह नहीं किया, ऐसा आरोप भी पुलिस थाने में दी शिकायत में लगाया.

 

Related Articles

Back to top button