अमरावतीमुख्य समाचार

चोरी करने घुसे चोर ने महिला पर चाकू से किया जानलेवा हमला

व्यंकय्यापुरा के जिजाऊ नगर की सनसनीखेज वारदात

अमरावती/ दि.19 – चोरी, लूटपाट करने के इरादे से घर में घुसे एक अज्ञात व्यक्ति ने खूद को बचाने के चक्कर में महिला पर चाकू से जानलेवा हमला कर गंभीर रुप से घायल कर दिया. यह बात सामने आते ही तत्काल घायल महिला को जिला अस्पताल इलाज के लिए भर्ती कराया गया. यह सनसनीखेज वारदात कल सोमवार की रात व्यंकय्यापुरा के जिजाऊ नगर में घटी.
जया प्रकाश सहारे यह अज्ञात बदमाश के हमले में गंभीर रुप से घायल हुई महिला का नाम है. जानकारी के अनुसार जया सहारे जिजाऊ नगर निवासी केडिया परिवार के घर में कई वर्षों से घरेलू काम कर रही है. सोमवार की रात केडिया परिवार के सदस्य किसी काम से घर से बाहर गए थे. घर में नौकरानी जया और केडिया का बेटा था. बेटा अपने कमरे में पढाई कर रहा था और जया घर का कामकाज कर रही थी. इस बीच महिला पीछे वाले कमरे में काम कर रही थी. तब घर के बाहर से आवाज देकर एक अज्ञात व्यक्ति ने जया से पीने का पानी मांगा. पानी पीने के बाद वह घर से चले गया, लेकिन कुछ देर बाद जया जब घर के मुख्य दरवाजे के पास आयी तब उसे दरवाजे के पास किसी अज्ञात व्यक्ति की चप्पल नजर आयी. जया ने जिस व्यक्ति को पानी पीने के लिए दिया था, वह व्यक्ति घर के बगल से घर में ताकझाक कर रहा था.
तब जया ने शोर मचाने का प्रयास किया. यह देखकर अज्ञात बदमाश ने अपने पास से चाकू निकाला और सीधे जया के हाथ पर वार किया. जिससे जया के हाथ में गहरा घाव लगा. जिसके कारण जया जोर से चिखपुकार करने लगी. आवाज सुनकर उसका केडिया का बेटा बाहर निकला. वह नजारा देखकर घबरा गया और अपने कमरे में छिप गया. ऐसे में अज्ञात चोर ने मौका देखकर जया पर 5 से 6 चाकू से सपासप वार किये. जिससे जया गंभीर रुप से घायल हो गई. इसके बाद वह बदमाश वहां से भाग गया. तब तक आसपडोस के लोग भी दौडकर आ गए थे. घायल अवस्था में जया को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया. इसके बाद फे्रजरपुरा पुलिस को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जायजा लिया. पुलिस ने प्राथमिक अनुमान लगाया कि, अज्ञात व्यक्ति चोरी के इरादे से घुसा होगा, मगर रंगे हाथों पकडाने के डर के मारे उसने जया पर चाकू से हमला किया. पुलिस ने फिलहाल अपराध दर्ज कर अज्ञात आरोपी की तलाश शुरु की.

Related Articles

Back to top button