अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

तीन दिनों तक चली मुहिम

170 जगहों पर हथियारों की तलाशी

* 48 आरोपियों के ठिकाने, खाकी की गुपचुप कार्रवाई
अमरावती/दि.5- सीपी नवीनचंद्र रेड्डी के निर्देश पर पुलिस ने गत तीन दिन और रात में भी अनेक भागों के लगभग 170 स्थानों पर दबीश देकर हथियारों की खोजबीन का प्रयास किया. यह जानकारी भरोसेमंद सूत्रों ने दी. यह भी बताया कि पुलिस आयुक्त के निर्देश पर सभी 10 थानों की डीबी टीम और अपराध शाखा व विशेष यूनिट के अधिकारियों ने यह कार्रवाई की है. जिसका ब्यौरे का इंतजार किया जा रहा है.
48 बॉडी ऑफेंस आरोपी
सूत्रों ने बताया कि 3,25 शस्त्र अधिनियम और 4,25 शस्त्र अधिनियम सहित बॉडी ऑफेंस के 48 आरोपियों के घरों, ठिकानों पर छापे मारे गए. जिससे आरोपियों में भागमभाग मची. उसी प्रकार कुछ रफू चक्कर हो गए. कुछ ने घरों और ठिकानों से हथियार बाहर फेंक दिए.
देर रात तक कार्रवाई
हमले और चाकूबाजी की घटनाएं रोकने के लिए पुलिस विविध कदम उठा रही है. इसी सिलसिले में गोपनीय रुप से तीन दिनों तक अभियान छेडा गया. दोनों अपराध शाखा की चार टीम और प्रत्येक थाने की डीबी टीम इसमें सहभागी हुई. देर रात छापे मारे गए. एक आरोपी के ठिकाने की दबीश की जानकारी दूसरे आरोपी को मिलते ही वह भूमिगत हो गया. फिर भी अपराध शाखा ने 48 जगह और डीबी पथकों ने 120 के लगभग स्थानों पर कार्रवाई करने का समाचार है. काफी कुछ माल अस्बाब पुलिस के हाथ लगा है. विवरण का इंतजार है.

Related Articles

Back to top button