अमरावती

सरकारी अनाज की तस्करी कर रहे वाहन ने कुचला था बालक को!

बैलगाडी से उतरकर घर की ओर जाते ही सोहम पर काल ने मारा झपट्टा

* अचलपुर-रासेगांव मार्ग की दिलदहला देने वाली दुर्घटना
परतवाडा/ दि.16 – पिता खेत में बैलगाडी निकले, पीछे 6 वर्ष का सोहम बैठा था. उसे कुछ दूरी तक पारी करना था. उसके बाद वह उतरकर घर की ओर जैसे ही निकला काल ने उसपर झपट्टा मार लिया. सडक पार करते समय अचानक तेज गति से आ रहे वाहन ने सोहम को कुचल डाला. यह घटना अचलपुर-रासेगांव मार्ग पर कल मंगलवार की सुबह 8 बजे घटी थी. खबर यह भी है कि, उस वाहन में सरकारी अनाज की तस्करी की जा रही थी. इसी वजह से वाहन चालक बडी तेजी से वाहन लेकर भाग रहा था. पुलिस ने आरोपी वाहन चालक को गिरफ्तार कर वाहन बरामद कर लिया है.
सोहम सुधीर चौखंडे (7, अब्बासपुरा, अचलपुर) यह पिकअप वाहन के नीचे कुचले जाने के कारण मरने वाले बालक का नाम है. पिता की आँखों के सामने ही क्षणभर में वाहन ने मासूम बेटे को कुचल डाला. खुन से लतपत बालक को लेकर रोते हुए पिता उपजिला अस्पताल लेकर भागा. परंतु डॉक्टर ने उसे जांच करते ही मृत घोषित किया. यह कपकपा देने वाली घटना सरमसपुरा पुलिस थाना क्षेत्र के अचलपुर-रासेगांव मार्ग पर कल मंगलवार की सुबह 8 बजे घटी. बालक को अकोट से आ रहा पिकअप वाहन क्रमांक एमएच 30/बीडी-4703 ने कुचल डाला था. पुलिस ने शिकायतकर्ता अंकित राजेंद्र चौखंडे (25, अब्बासपुरा) की शिकायत पर बालक को कुचलने वाले चालक आरोपी वैभव नाजूकराव नांदूरकर (25, हनुमान नगर, अकोट) के खिलाफ दफा 279, 304 के तहत अपराध दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. आगे की तहकीकात थानेदार सुलभा राउत के मार्गदर्शन में पुलिस कर्मचारी कर रहे है.

वाहन से सरकारी चावल की तस्करी!
उस पिकअप वाहन में अकोट व परिसर से सरकारी चावल अवैध तरीके से गोंदिया की ओर ले जाया जा रहा था, ऐसी प्राथमिक जानकारी मिली है. वह चावल परतवाडा शहर के एक तस्कर के पास ले जाया जाने की जानकारी सूत्रों से प्राप्त हुई है. इस बारे में पुलिस और राजस्व विभाग व्दारा संयुक्त रुप से जांच की जाए, ऐसी मांग की जा रही है.

Related Articles

Back to top button