अमरावतीमहाराष्ट्र

शातिर चोर चढा पुलिस के हत्थे

1 लाख रुपयों से अधिक का माल जप्त

ग्रामीण पुलिस की कार्रवाई
अमरावती/दि.26– विभिन्न चोरी के आरोप में फरार चल रहे विभिन्न शहरों में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को जिले की ग्रामीण पुलिस व तलेगांव दशासर पुलिस की तत्परता से गिफ्तार किया गया. जब वह एक खेत से चोरी की गई मोटर पंप को बेचने का प्रयास कर रहा था. आरोपी चोर का नाम राजेन्द्र उर्फ राजा विजय भैदे( 25, तलेगांव दशासर) बताया जा रहा है.
जानकारी के अनुसार तलेगांव दशासर में रहने वाले किसान भागचंद मदनलाल रामावत(62, तलेगांव) ने 14 मार्च को पुलिस में शिकायत दी थी. कि उनके खेत से किसी अज्ञात ने इलेक्ट्रीक मोटर पंप की चोरी कर ली है. जिसके चलते पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया था. जांच के दौरान पुलिस को गुप्त सुचना मिली की आरोपी चोर राजेन्द्र भैदे यह किसी भंगार वाले को चोरी की मोटरपंप बेचने का प्रयास कर रहा है. पुलिस ने जाल बिछाकर आरोपी के पास से मोटर साईकिल सहित उसे गिरफ्तार किया. जांच में पुलिस को पता चला कि आरोपी पर तलेगांव दशासर में कुल 4 अपराध, वर्धा शहर पुलिस स्टेशन में 1 ऐसे कुल 5 अपराधों के चलते उस पर विभिन्न धाराओं के तहत मामले दर्ज है. आरोपी के पास से पुलिस ने चोरी की 3 मोटर पंप, 1 मोटर सायकिल, व 1 इलेक्ट्रिक स्टार्टर सहित 1 लाख 5 हजार 200 रुपयों का सामान जप्त किया है. यह कार्रवाई ग्रामीण पुलिस अधिक्षक विशाल आनंद, अपर पुलिस अधिक्षक पंकज कुमावत, के मार्गदर्शन में व उपविभागीय पुलिस अधिकारी आशीत कांबले, तलेगाव दशासर के थानेदार रामेश्वर धोंडगे के नेतृत्व में गुणवंत गोटे, पवन अलोणे, सचिन गायधने, संदेश चव्हाण, गौतम गवले, अमोल तातड, प्रितम यादव, सुरज ईपर, चालक पंकज शेंडे ने की.
वर्धा में कुल 19 अपराध दर्ज
बताया जाता है कि आरोपी राजेन्द्र उर्फ राजा भैदे यह वांटेड आरोपी की लिस्ट में तलेगांव दशासर पुलिस के रिकॉर्ड में दर्ज था. उस पर मोटर सायकिल चोरी, खेती में सामान की चोरी, घरफोडी, जैसे लगभग 19 अपराध दर्ज है.

Related Articles

Back to top button