अमरावती

निगमायुक्त का कार्यशाला विभाग व अतिक्रमण विभाग का दौरा

अमरावती/ दि.9 – मनपा आयुक्त डॉ. प्रवीण अष्टीकर एवं अपर आयुक्त देवीदास पवार ने 07 फरवरी 2023 को कार्यशाला विभाग का दौरा किया. आयुक्त द्वारा कार्यशाला विभाग का जीर्णोद्धार एवं निरीक्षण किया गया है. पूर्व में जब आयुक्त ने इस विभाग का दौरा किया था, तो उक्त विभाग की हालत बहुत खराब थी. निगमायुक्त ने उक्त विभाग को शीघ्र दुरुस्त करने का निर्देश दिया था. दिए गए निर्देशों के अनुसार कार्यशाला विभाग का जीर्णोद्धार किया गया है और आयुक्त ने कार्य की सराहना की क्योंकि उक्त विभाग का जीर्णोद्धार कार्य बहुत उच्च गुणवत्ता वाला था. इस अवसर पर इस स्थान पर एक नया अग्निशमन उपकेन्द्र विकसित करने के निर्देश दिये गये. जल्द ही इस स्थान पर नया फायर सब स्टेशन शुरू किया जाएगा. निगमायुक्त ने इस मौके पर कहा कि यह इस क्षेत्र के लिए बड़ी उपलब्धि होगी.
इस मौके पर निगमायुक्त ने अतिक्रमण विभाग का निरीक्षण किया. हमलपुरा में अतिक्रमण विभाग का भवन जर्जर हो गया था. आयुक्त ने उक्त भवन की मरम्मत कराने का निर्देश दिया था. तदनुसार, आयुक्त ने उक्त विभाग के मरम्मत कार्य का निरीक्षण किया और यहां दीवार परिसर की ऊंचाई बढ़ाने के निर्देश दिए. इस दौरान उन्होंने इस कार्यालय क्षेत्र में शौचालय की व्यवस्था कराने के भी निर्देश दिए. कार्य को गुणवत्तापूर्ण व शीघ्र पूरा करने के निर्देश भी दिए.
इस निरीक्षण के दौरान नगर अभियंता इकबाल खान, सहायक आयुक्त नंदकिशोर तिखिले, अतिक्रमण दल के प्रमुख अजय बंसेले, कार्यशाला अभियंता स्वप्निल जसवंते, उपयंत्री प्रमोद इंगोले, अभियंता मंगेश काडू, नगर निगम के कर्मचारी मौजूद रहे.

Related Articles

Back to top button