अमरावतीमुख्य समाचार

अमरावती में उपलब्ध हुई दुनिया की सबसे जबर्दस्त डार्मासोनिक मशीन

त्वचा चिकित्सक व पोषण विशेषज्ञ पूनम नेभनानी करेंगी मार्गदर्शन

अमरावती/दि.10- ख्यातनाम त्वचा चिकित्सक व पोषण विशेषज्ञ पूनम आतिश महाजन (नेभनानी) द्वारा अमरावती शहर में पहली बार दुनिया की सबसे जबर्दस्त डार्मासोनिक मशीन उपलब्ध करायी गई है, जो आपके चेहरे को कई लाभदायक परिणाम प्रदान करने में सक्षम है. साथ ही पूनम महाजन (नेभनानी) ने अच्छे परिणामों की गारंटी देने के साथ-साथ यह दावा भी किया है कि, यदि उनके द्वारा किये जाते इलाज से अच्छे परिणाम नहीं मिलते है, तो वे मरीज को इलाज पर खर्च हुआ पैसा वापिस लौटाने के लिए भी तैयार है.
इस बारे में जानकारी देते हुए त्वचा चिकित्सक व पोषण विशेषज्ञ पूनम आतिश महाजन (नेभनानी) ने बताया कि, इस मशीन से इलाज के जरिये त्वचा की झुरियों, रोमछिद्रों, सूखेपन, पींपल्स, काले धब्बे, पिग्मीटेशन, व्हाईट हेडस् व ब्लैक हेडस् सहित चेहरे के बैक्टेरिया संबंधित केमिकल्स् को संभाला जा सकेगा. जिससे त्वचा बेहद शुध्द, चमकिली, मुलायम और चिकनी दिखाई देगी. त्वचा का एहसास बहुत अधिक संतुलित व मॉश्चराईज्ड होगा. जिसके जरिये त्वचा के लिए नई कोशिकाओं का निर्माण होगा और आंखोें में चमक व अद्भुत लुक की वापसी होगी.
उपरोक्त जानकारी के साथ ही पूनम आतिश महाजन (नेभनानी) ने बताया कि, उनके द्वारा यह सेवा केवल महिलाओं व लडकियों के लिए ही उपलब्ध कराई गई है और इस संदर्भ में उनसे विस्तृत जानकारी हेतु 9689090137 संपर्क क्रमांक तथा 9359840991 वॉटसअप क्रमांक के जरिये संपर्क किया जा सकता है.

Related Articles

Back to top button