अमरावती

युवक ने लगाई फांसी और एक व्यक्ति ने कुएं में लगाई छलांग

गाडगेनगर व भातकुली पुलिस थाना क्षेत्र की घटना

अमरावती/दि.26-पुलिस आयुक्तालय के गाडगेनगर व भातकुली पुलिस थाना क्षेत्र में दो व्यक्तियों द्बारा आत्महत्या किए जाने की घटना उजागर हुई है. सायत में एक व्यक्ति ने कुएं में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. जबकि शिवनगर निवासी युवक ने अपने की घर में खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या की है.
गाडगेनगर पुलिस थाना क्षेत्र के शिवनगर निवासी स्वप्निल रमेश भोयर (29) ने अपने ही घर में खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. स्वप्निल ने आत्महत्या क्यों की. यह बात स्पष्ट नहीं हो पायी. गाडगेनगर पुलिस ने इस मामले में फिलहाल आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है.
दूसरी घटना में भातकुली पुलिस थाना क्षेत्र के सायत निवासी राजू नारायण धुरंधर (58) ने गांव के पास स्थित कुएं में छलांग लगाकरा आत्महत्या कर ली. शिकायतकर्ता प्रज्वल राजू धुरंधर (25) ने दी शिकायत के अनुसार राजू धुरंधर उसके पिता है वे हमेशा चिंतित रहते थे. रात 9 बजे घर के सभी सदस्य भोजन कर सो रहे थे. इस दौरान उसके पिता घर से कही निकल गये. सुबह परिवार के सदस्यों ने उनकी खोज की. दूसरे दिन सायत के कुएं में लाश बरामद हुई. पुलिस ने इस मामले में आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर तहकीकात शुरू की है.

Related Articles

Back to top button