अमरावती

नाट्यकर्मी राजाभाऊ मोरे सहित दिवंगत समाज बंधुओं को श्रद्धांजली

श्री शैव गुरव हितकारिणी मंडल की हुई बैठक

अमरावती/ दि.27- श्री शैव गुरव हितकारिणी मंडल व्दारा समाज से संबंधित मामलों पर चर्चा करने हेतु समाज बंधुओं ने एक बैठक बुलाई. जिसमें शहर के वरिष्ठ नाट्यकर्मी राजाभाऊ मोरे सहित विगत एक माह के दौरान दिवंगत हुए समाज बंधुओं को श्रद्धांजली अर्पित की गई. साथ ही इस बैठक में समाज से संबंधित अन्य विषयों पर भी चर्चा की गई.
बुधवारा स्थित समाज भवन में मंडल के अध्यक्ष शरद देवरणकर की अध्यक्षता के तहत बुलाई गई बैठक में विगत एक माह के दौरान दिवंगत हुए राजाभाऊ मोरे, मंगला चंद्रकांत वानखडे, लिला लक्ष्मण तायडे, अनुराधा पुसतकर, कमलाकर पुसतकर, सुमन श्रीधर चिखलकर, भगवंत पांडे, सुमन गोपाल तायडे, कुमुदिनी बाबुराव निहाटकर, पुष्पा महादेव डांगे, पीयुष व प्रतीक्षा वाठोडकर, श्रीकृष्ण वानखडे को सभी समाज बंधुओं ने भावपूर्ण श्रद्धांजली अर्पित की. इसके साथ ही इस समय साई नगर प्रभाग में प्रस्तावित समाज भवन व वाचनालय को निर्माण को लेकर एक समिति का भी गठन किया गया. जिसमें अमरावती, बडनेरा व धानोरा गुरव सहित अन्य कुछ क्षेत्रों के समाज बंधुओं का समावेश किया गया. इस निर्माण का शुभारंभ नए वर्ष के प्रारंभ करना सुनिश्चित किया गया.
बैठक में संचालन जयंत पुसतकर ने किया. इस बैठक में अशोक कुलकर्णी, शंकर धनोरकर, दिलीप बेलबागकर, युवा आघाडी के अध्यक्ष भुषण पुसतकर, महिला आघाडी की अध्यक्षा तृप्ती व्यवहारे व जिला कार्यकारिणी के पूर्व अध्यक्ष शरद पुसतकर सहित तीनों कार्यकारिणियों के सदस्य बडी संख्या में उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button