अमरावती

गाडगेनगर परिसर में एक ही रात चार घरों में चोरी का प्रयास

कीमती वस्तुएं हाथ न लगने से बडी घटना टली

अमरावती/दि.4 – गाडगेनगर पुलिस स्टेशन अंतर्गत कृष्णार्पण विहार मेें गुरूवार को तडके एक साथ चार घरों में चोरों ने चोरी करने का प्रयास करने की घटना सामने आयी है. इस घटना से परिसर के लोगों में भय का माहौल निर्माण हुआ है.
वलगांव से परतवाडा मार्ग पर रजनी मंगल कार्यालय के पीछे कृष्णार्पण विहार में तडके जबर्दस्त खलबली मच गई. एक साथ चार घरों में चोरी होने की जानकारी गाडगेनगर पुलिस को मिलते ही पुलिस का दल घटनास्थल पहुंचा और मुआयना किया. किंतु चोरों के हाथ कीमती वस्तुए व नगद राशि न लगने से पुलिस ने राहत की सांस ली. कृष्णार्पण विहार में रहनेवाले योगेश वासुदेव देशमुख (39) का वलगांव में दो मेडिकल स्टोर्स है. लॉकडाउन के चलते दुकान के सभी व्यवहार वे घर में ही कर रहे है. इस कारण घर मेें दो कम्प्यूटर व अन्य साहित्य बुधवार रात मेडिकल का हिसाब करने के बाद वे परिवार के साथ सोए थे. मध्यरात्रि के दौरान चोरों ने पीछे का दरवाजा तोडकर घर में प्रवेश किया. किंतु चोरों के हाथ कुछ भी नही लगने से चोर कम्प्यूटर का पीसीओ और दो केबल इस तरह 8 हजार 800 रूपये कीमत का माल लेकर चले गये. पश्चात पडोस में रहनेवाले दीपक रामभाउ चौधरी, राजकुमार मोहोड और गजानन काले के घर में भी चोरों ने प्रवेश किया. किंतु चोरों के हाथ कुछ नहीं लगा. गजानन काले यह परिवार समेत उपरी माले पर सोए थे. चोरों ने नीचे के कमरे का साहित्य फेंक दिया. वही दीपक चौधरी यह निचले कमरे में सोए थे. तब चोरों ने उपरी कमरे में जाकर साहित्य देखा. लेकिन चोरों के हाथ कुछ नही लगा. जिससे चोर जिस रास्ते से आए उसी मार्ग से चले गये. पुलिस ने चारों घरों का मुआयना कर योगेश देशमुख की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है.

पुलिस की गश्त नहीं के बराबर

गाडगेनगर पुलिस थाना क्षेत्र के कठोरा नाका से रिंगरोड, शेगांव नाका से रहाटगांव रोड और वलगांव मार्ग इस परिसर में बडी मात्रा में नई बस्ती तैयार हो रही है. दोपहर के समय भी इस परिसर में कोई बाहर दिखाई नहीं देता. इस परिसर में दिन व रात के समय पुलिस की गश्त बढाना जरूरी है. इस तरह की मांग परिसर के लोगों ने की है.

Related Articles

Back to top button