अमरावती

खेत व बंद घर में चोरी

तलेगांव दशासर के वाढोणा व उसलगव्हाण की घटना

अमरावती/प्रतिनिधि दि.९ – तलेगांव दशासर पुलिस थानांतर्गत आने वाले वाढोणा गांव में अज्ञात चोरों ने खेत से स्प्रींक्लर पाइप व एक बंद घर से 20 हजार रुपए के माल पर हाथ साफ कर दिया.
मिली जानकारी के अनुसार वाढोणा निवासी सचिन राठी अपने परिवार के साथ धामणगांव रेल्वे में रहते हैं, उनका गांव में मालिकाना 3 एकड़ खेत है. यहां पर फसलों को पानी देने के लिए स्प्रींक्लर पाइप लगाये गये हैं. 2 जून की शाम 7 बजे बीज बुआई के लिए खेत के 22 स्प्रींक्लर पाईप इकट्ठा कर कुएं के पास रखे थे. 4 जून को जब वे खेत में पहुंचे तो उन्हें कुएं के पास स्प्रींक्लर पाइप व 7 फूट का बड़ा मोटर पाइप गायब दिखाई दिया. जिसकी कीमत 17,400 रुपए बताई गई है. तलेगांव दशासर पुलिस ने दफा 379 के तहत अपराध दर्ज किया है.
वहीं दूसरी घटना उसलगव्हाण क्षेत्र में सामने आयी. यहां पर रहने वाले सुनील कावडे ने अपनी शिकायत में बताया कि वे ग्राम रोहना में शिक्षक पद पर कार्यरत हैं और गांव में उनकी खेती व घर है. सुनील कावडे की मां देवकाबाई कावडे पुलगांव में रहती है, जिसके चलते वे पुलगांव से आना-जाना करते हैं. 8 जून की सुबह पुलगांव में रहते समय विनोद कावडे ने फोन पर घर में चोरी होने की सूचना दी. यह सूचना मिलते ही उसलगव्हाण पहुंचकर घर में सामग्री का अवलोकन किया. इस समय घर के सामने लकड़ी के दरवाजे को लगा ताला टूटा दिखाई दिया. घर में स्टील की कोठी में रखे 5 हजार रुपए नकद, सोने के 3 ग्राम के टॉप्स सहित 20 हजार का माल गायब दिखाई दिया.जिसके बाद तलेगांव दशासर पुलिस ने दफा 457, 380 के तहत अपराध दर्ज किया है.

 

Related Articles

Back to top button