अमरावती

चार घरों में चोरी, लाखों का माल चुराया

गाडगे नगर, नांदगांव पेठ, राजापेठ पुलिस थाना क्षेत्र की घटना

अमरावती- / दि.11  गाडगे नगर पुलिस थाना क्षेत्र में एक, नांदगांव पुलिस थाना क्षेत्र में एक और राजापेठ पुलिस थाना क्षेत्र में दो ऐसे एक ही दिन पुलिस आयुक्तालय क्षेत्र में चार चोरी की घटनाएं उजागर हुई है. जिसमें अज्ञात चोरों ने 1 लाख 64 हजार 500 रुपयों के माल पर हाथ साफ कर लिया.
रहाटगांव मार्ग पर न्यू आईटीआई परिसर में शिवराज इलेक्ट्रीक स्पेअर पार्ट की दुकान से टेप बंडल, एक्सटेंशन बॉक्स, होल्डर, पाइप, पिन पॉकेट, केबल बंडल ऐसे कुल 48 हजार 600 रुपयों का माल चुराया. मोहसीन खान नईम उल्लाह खान (24) की शिकायत पर नांदगांव पेठ पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ अपराध दर्ज किया. राजापेठ पुलिस थाना क्षेत्र के शंकर नगर परिसर में अजय नारायण लाहोटी के रिश्तेदार की सेवा के लिए घर का काम करने वाली महिला ने रिश्तेदार के गले की 40 हजार रुपए कीमत की 10 ग्राम सोने की चेन चुरा ली. लाहोटी की शिकायत पर राजापेठ पुलिस ने अपराध दर्ज किया.
राजापेठ पुलिस थाना क्षेत्र की दूसरी घटना रविनगर के कमर्शियल कॉम्प्लेक्स में घटी. यहां के प्रमोद रामभाउ गाडेकर के पान सेंटर की दुकान से 18 हजार रुपये नगद, सिगरेट, लाइटर ऐसे 59 हजार 500 रुपए का माल चुराया. चोरी की अन्य घटना गाडगे नगर पुलिस थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला के निवास स्थान पर घटी. महिला के घर के दरवाजे का ताला तोडकर 5 हजार रुपए नगद, सोने के गहने ऐसे 15 हजार रुपए का माल चुराया. इस शिकायत पर गाडगे नगर पुलिस ने अपराध दर्ज कर चोर की तलाश शुरु की.

Related Articles

Back to top button