अमरावतीमुख्य समाचार

महेश कॉलोनी में चोरी

2.50 लाख के माल पर हाथ साफ करने का अनुमान

* राठी परिवार के सदस्य बेंगलौर गए है
अमरावती/ दि.14 – राजापेठ पुलिस थाना क्षेत्र के डी मार्ट के पीछे महेश कॉलोनी निवासी राठी परिवार बेंगलौर गए हुए है. इस बीच अज्ञात चोरों ने उनके घर पर निशाना साधते हुए अनुमानित 2 लाख 50 हजार रुपए का माल चुरा लिया. परिवार के सदस्यों के आने के बाद हकीकत स्पष्ट हो पायेगी.
राठी परिवार के सदस्य घर के दरवाजे में ताला लगाकर बेंगलौर गए हुए है. इस दौरान आज सुबह पडोसियों को राठी के घर के मुख्य दरवाजे का तालाकुंडी टूटा हुआ दिखाई दिया. इस पर राठी परिवार को सूचित किया गया और राजापेठ पुलिस को भी जानकारी दी गई. खबर मिलते ही पुलिस के दल ने मौके पर पहुंचकर जायजा लिया. घर की सामग्री अस्तव्यस्त पडी थी. फोन पर राठी परिवार से हुई चर्चा के अनुसार करीब 2 लाख 50 हजार रुपए का माल चोरी हुआ है, परंतु राठी परिवार के आने के बाद कितने का माल चोरी हुआ, यह सच्चाई सामने आयेगी. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ अपराध दर्ज कर तलाश शुरु की है.

रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड के सीसीटीवी फूटेज खंगाल रहे
इन दिनों लगातार दिनदहाडे चोरी की घटनाएं सामने आ रही है. विवाह समारोह या कही मेहमान जाते समय अपने कीमती गहने बैंक लॉकर में रखे, पडोसियों और पुलिस को भी सूचित करे. जिससे उस परिसर में पेट्रोलिंग बढाई जाएगी. इसके अलावा बाहर से आने वाले व जाने वाले संदेहास्पद लोगों पर नजर रखने के लिए रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड आदि परिसर के सीसीटीवी फूटेज भी खंगाले जा रहे है.
– नवीनचंद्र रेड्डी, पुलिस आयुक्त अमरावती

 

Related Articles

Back to top button