अमरावतीमुख्य समाचार

एक ही रात दो घरों में चोरी

राजापेठ के छत्रपति नगर व हिंगासपुरे नगर की घटना

अमरावती/ दि.1– एक ही रात दो घरों में चोरी होने की घटना उजगार हुई है. राजापेठ पुलिस थाना क्षेत्र के छत्रपति नगर स्थित सरस्वती विद्यालय के पास यशवंत शहाणे नामक व्यक्ति के घर से चोरों ने गहने समेत करीब 40 हजार रुपए का माल चुरा लिया. वहीं हिंगासपुरे नगर निवासी मंगेश मोहोड के घर से 14 हजार रुपए से अधिक का माल चुरा लिया है.
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यशवंत दत्तात्रय शहाणे (75, सरस्वती विद्यालय के पास, छत्रपति नगर) ने राजापेठ पुलिस थाने में दी शिकायत में बताया कि, वे उनकी बेटी के घर गए थे. कल शाम 6 बजे वे अपने घर वापस लौटे, उस समय उनके घर के दरवाजे का तालाकुंडी टूटा हुआ दिखाई दिया. उन्होंने घर में जाकर देखा तो उन्हें बेडरुम में रखी लोहे की अलमारी खुली हुई दिखाई दी. अलमारी का सामान अस्तव्यस्त पडा था. अलमारी के लॉकर रखा 25 हजार रुपए कीमत का 15 ग्राम सोने का मंगलसूत्र, 15 हजार रुपए कीमत की 4 ग्राम सोने की अंगुठी, चिल्लर, नगद 200 रुपए, ऐसे कुल 40 हजार 200 रुपए का माल चोरों ने चुरा लिया.
इसी तरह दूसरी घटना में मंगेश प्रद्माकर मोहोड (44, हिंगासपुरे नगर) ने राजापेठ पुलिस थाने में दी शिकायत में बताया कि, उनके परिवार के सभी लोग मुंबई गए हुए थे. इस समय उनके पडोसियों ने उन्हें जानकारी दी कि, उनके घर के दरवाजे का तालाकुंडी टूटा है. तब वे कल शाम के वक्त अपने घर वापस लौटे. अज्ञात चोरों ने उनके घर के दरवाजे का तालाकुंडी तोडकर घर के अंदर प्रवेश किया. चोरों ने 5 हजार 200 रुपए कीमत की टायटन कंपनी की लेडीज घडी, 2 हजार रुपए कीमत की पैरपटी, 2 हजार रुपए कीमत का सैमसंग कंपनी का टैप ऐसे कुल 14 हजार 200 रुपए का माल चुरा लिया. इस शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ अपराध दर्ज कर चोर की तलाश शुरु की है.

Related Articles

Back to top button