अमरावती

बीती रात दो गांव में चोरी

करीब 7 लाख का माल चुराया

वरूड तहसील मेंं चोरों ने मचाया आतंक
वरूड/ दि. 10-वरूड तहसील के एकदरा व आमनेर गांव में रहनेवाले परिवार के सदस्य बाहर गांव गए थे. इस अवसर का लाभ उठाते हुए अज्ञात चोरों ने दोनों गांव में उनके घर में घुसकर करीब 7 लाख रूपए का माल चुरा लिया. इस शिकायत के आधार पर वरूड पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ तलाश शुरू की है.
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एकदरा गांव निवासी आनंद लांडे परिवार के साथ बाहर गांव गए थे. इस मौके का लाभ उठाते हुए चोरों ने रात के वक्त उनके घर के दरवाजे का तालाकुंडी तोडकर घर में प्रवेश किया. अलमारी में रखे 9 हजार रूपए नगद व एक तोला सोने के गहने चुरा लिए. चोरों की खोज करते हुए गांववासियों ने गांव के कुछ मुख्य चौराहों पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले. परंतु बारिश से ग्राम पंचायत ने ध्यान नहीं दिया. जिसके कारण सीसीटीवी कैमेरे बंद थे. जिसके कारण कुछ हाथ नहीं लगा.
और दूसरी घटना में आमनेर निवासी शेख हफीज शेख रसीद भी परिवार के साथ बाहर गांव गए थे. चोरों ने उनके घर के दरवाजे का तालाकुंडी तोडकर घर में रखी लोहे की अलमारी का ताला तोडा. अलमारी में से 4 लाख रूपये नगद, 2 लाख 10 हजार रूपए कीमत मे सोने के गहने पर चोरों ने हाथ साफ कर लिया. दोनों गांव में चोरी की घटना एक ही रात घटी. इस शिकायत के आधार पर वरूड पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ अपराध दर्ज किया है. थानेदार प्रदीप चोरगांवकर के मार्गदर्शन में वरूड पुलिस चोरों की तलाश कर रही है.

Related Articles

Back to top button