अमरावतीमुख्य समाचार

फिर 2 देशी पिस्तौल के साथ 8 जिंदा कारतूस बरामद

पठान चौक अमरावती के 2 आरोपी गिरफ्तार

* ग्रामीण अपराध शाखा पुलिस ने बिहाली नाके के पास मारा छापा
* फरार आरोपियों को फिल्मी स्टाईल में पीछा कर पुलिस ने दबोचा
अमरावती/दि.23 – दो दिन पूर्व ही ग्रामीण अपराध शाखा पुलिस के दल ने परतवाडा में 2 देशी कट्टे व 2 जिंदा कारतूस के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था. आज फिर परतवाडा-धारणी रोड के बिहाली नाके के पास से छापा मारकर पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में पीछा करते हुए अमरावती के पठान चौक निवासी अ. यासिर और अ. आवेज नामक दो आरोपियों को धरदबोचा. आरोपियों के पास से 2 देशी पिस्तौल और 8 जिंदा कारतूस बरामद करने में सफलता हासिल की है.
अ. यासिर अ. कलीम (25), अ. आवेज अ. कदीर (22, दोनो पठान चौक, अम.) यह 2 देशी पिस्तौल व 8 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किए गए आरोपियों के नाम है. पुलिस ने इससे पहले अवैध तरीके से हथियार रखने के मामले में परतवाडा से ही एक आरोपी को गिरफ्तार किया था. उसके बाद 2 आरोपियों को 2 पिस्तौल और 2 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया. इस तरह की हो रही गंभीर घटनाओं को देखते हुए ग्रामीण अपराध शाखा पुलिस एक्शन मोड में आयी. जिले में अपराध शाखा पुलिस के दल की पेट्रोलिंग बढा दी गई. आज 23 जनवरी को परतवाडा-धारणी रोड पर अपराध शाखा पुलिस का दल पेट्रोलिंग कर रहा था. इस समय वनविभाग के बिहाली नाके के पास से मोटर साइकिल पर धारणी की ओर से आते हुए दो लोग दिखाई दिए. पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया. परंतु पुलिस को देखकर वे मोटर साइकिल से तेजी के साथ भागने लगे. तब अपराध शाखा पुलिस के दल ने दोनों का फिल्मी स्टाइल में पीछा कर परतवाडा के होटल संकेत पाटील ढाबे के पास दोनों की मोटर साइकिल रोकी.
आरोपियों की तलाशी लेने पर उनके पास से 2 देशी पिस्तौल, 2 जिंदा कारतूस बरामद हुए. पुलिस ने दो मोबाइल, एक मोटर साइकिल इस तहर 1 लाख 34 हजार रुपए कीमत का माल बरामद किया. आरोपियों ने बताया कि, वह पिस्तौल उनके फरार साथी के कहने पर मध्य प्रदेश से अमरावती लेकर जा रहे थे. फरार आरोपी रिकार्डधारी अपराधी है. उसके खिलाफ हत्या जैसे अपराध दर्ज है. उस आरोपी की भी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है. अपराध शाखा पुलिस ने दोनों आरोपियों को बरामद माल के साथ आगे की कार्रवाई के लिए परतवाडा पुलिस के हवाले किया. यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक अविनाश बारगल, अप्पर पुलिस अधीक्षक शशिकांत सातव के मार्गदर्शन में ग्रामीण अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक तपन कोल्हे के नेतृत्व में सहायक पुलिस निरीक्षक रामेश्वर धोंडगे, कॉस्टेबल दीपक उईके, युवराज मानमोठे, स्वप्निल तंवर, रवींद्र वर्हाडे, सागर नाठे, चालक कमलेश पाचपोर के दल ने की.

Related Articles

Back to top button