अमरावती

फिर नाबालिग युवती को गर्भवती बनाने का मामला उजागर

आर्वी में मची खलबली, निजी अस्पताल से भिजवाया सरकारी अस्पताल

वर्धा दि.21 – आर्वी में गर्भपात के मामले से खलबली मच गई थी. अब फिर वहीं एक नाबालिग युवती पर अत्याचार कर उसे गर्भवती बनाये जाने की सनसनीखेज घटना तहसील में उजागर हुई है. पिछली घटना को देखते हुए निजी अस्पताल से उस युवती को सरकारी अस्पताल भिजवाया गया. पुलिस ने बिती देर रात पोस्को के तहत अपराध दर्ज किये जाने की जानकारी दी है.
पीडित नाबालिग युवती के पेट में दर्द होने के कारण उसे निजी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया. जांच के दौरान पीडित युवती गर्भवती होने की बात समझ में आयी. परंतु हाल ही में कदम अस्पताल में हुई घटना को देखते हुए निजी अस्पताल के डॉक्टरों ने पीडित युवती को उपजिला अस्पताल भिजवाया. उपजिला अस्पताल के डॉक्टरों ने जांच करने के बाद पुलिस थाने में इसकी शिकायत दी. पुलिस ने तहकीकात को गति दी है.
यहां के उपजिला अस्पताल की महिला रोग तज्ञ कोरोना पॉजिटीव है और डॉ.निरज कदम को निलंबित किये जाने के कारण उपजिला अस्पताल में महिला रोग तज्ञ की परेशानी निर्माण हुई है. इस वजह से उस युवती को रात के समय ही वर्धा जिला सामान्य अस्पताल में जांच के लिए भिजवाया गया. आरोपी युवक को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस का दल रवाना किया गया है. फिलहाल आरोपी गिरफ्तार नहीं हुआ है. उसकी तलाश आर्वी पुलिस कर रही है.

Related Articles

Back to top button