अमरावती

दर्यापुर में छत्रपति शिवाजी महाराज का पुतला हो ऐसी इच्छा है

पुतले को लेकर राजनीति किये जाने का आरोप सुधाकर भारसाकले ने लगाया

दर्यापुर दि. 20 – यहां स्थापित किये गए छत्रपति शिवाजी महाराज के पुतले और उसपर प्रशासन ने की कार्रवाई को लेकर कुछ राजनीति करने वाले लोग अपनी रोटी शेक रहे है. बेवजह इस मामले में कांग्रेस के विधायक तथा पालकमंत्री को टार्गेट बनाते हुए आलोचना कर रहे है. छत्रपति शिवाजी महाराज हमारे हृदय में है. उनका पुतला दर्यापुर में स्थापित किया जाए, ऐसी हमारी भी इच्छा है, ऐसी प्रतिक्रिया तहसील कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष सुधाकर भारसाकले ने दी.
छत्रपति शिवाजी महाराज का पुतला नियोजित जगह पर युवा वर्ग ने इकट्ठा होकर स्थापित करने का प्रयास किया. उन्हें सभी स्तर पर समर्थन भी मिला. मगर नगर पालिका की राजनीति आँखों के सामने लाकर कांगे्रस पार्टी की आलोचना की जा रही है, ऐसा आरोप सुधाकर भारसाकले ने लगाया. इस जगह छत्रपति शिवाजी महाराज का पुतला हो, इसके बारे में विधायक बलवंत वानखडे, जिप स्वास्थ्य सभापति बालासाहब हिंगणीकर के साथ पिछले वक्त में चर्चा भी हुई, ऐसा उन्होेंने बताया.

तुच्छ राजनीति है
बेवजह इसमें कांग्रेस पार्टी, महिला पालकमंत्री और मेरे बारे में निचले दर्जे की आलोचना की गई. इसके अलावा छत्रपति शिवाजी महाराज के पुतले के विरोध में कांग्रेस पार्टी है, इस तरह का संभ्रम फैलाने के लिए कुछ लोग आगे आये है, यह तुच्छ राजनीति है, ऐसे राजनेताओं से जनता सावधान रहे.
– बलवंत वानखडे, विधायक, दर्यापुर

राजनीति स्वार्थ के लिए आलोचना कर रहे
छत्रपति शिवाजी महाराज का घोडे पर सवार पुतला स्थापित करना उचित है. इसपर हमारा कोई विरोध नहीं है. फिर भी कुछ लोग राजनीतिक स्वार्थ के लिए आलोचना कर रहे है, यह गलत बात है.
– बालासाहब हिंगणीकर, जिप वित्त व स्वास्थ्य सभापति

Related Articles

Back to top button