अमरावतीमुख्य समाचार

स्याही फेंकने के मामले से युवा स्वाभिमान का कोई लेना-देना नहीं

विधायक रवि राणा ने दी अपनी प्रतिक्रिया

* बोले : मैं भी ऐसी घटना का समर्थन नहीं करता
अमरावती/दि.9– मनपा आयुक्त डॉ. प्रवीण आष्टीकर पर स्याही फेंकने के मामले से युवा स्वाभिमान पार्टी का कोई लेना-देना नहीं है और मैं खुद ऐसी किसी घटना का समर्थन भी नहीं करता. इस आशय की प्रतिक्रिया युवा स्वाभिमान पार्टी के संस्थापक व विधायक रवि राणा द्वारा दी गई है.
इस घटना को लेेकर विधायक रवि राणा का कहना रहा कि, जिस तरह से मनपा आयुक्त ने राजापेठ रेलवे उडानपुल से छत्रपति शिवाजी महाराज का पुतला हटाने के साथ ही वहां स्थित चबुतरे को तोडने की कार्रवाई कि. उससे शिवप्रेमियों व शिवभक्तों में स्वाभाविक तौर पर नाराजगी व्याप्त है और शिवप्रेमियोें द्वारा आज अपनी एक प्रतिक्रिया दी गई है. ऐसे शिवप्रेमी व शिवभक्त किसी भी राजनीतिक दल का हिस्सा रह सकते है.
विधायक रवि राणा ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए यह भी कहा कि, आयुक्त आष्टीकर ने अपनी हरकतों से शहर सहित जिले के सभी शिवप्रेमियों की भावनाएं आहत की है और छत्रपति शिवाजी महाराज का अपमान किया है. यहीं वजह है कि, सभी शिवप्रेमियों में उन्हें लेकर जबर्दस्त गुस्सा है. जिसकी वजह से आज की घटना घटित हुई है. हालांकि वे खुद इस तरह की घटना का समर्थन नहीं करते. किंतु लोगों को उनकी भावनाएं प्रदर्शित करने से भी नहीं रोका जा सकता.
इस पूरे मामले में युवा स्वाभिमान पार्टी का नाम उछलने की ओर ध्यान दिलाये जाने पर विधायक रवि राणा ने कहा कि, कुछ समय पूर्व बारिश होने पर राजापेठ रेलवे अंडरपास में पानी भर गया था. ऐसे में यहां से जलनिकासी की व्यवस्था करने और समस्या को समझने के लिए युवा स्वाभिमान पार्टी के ही कुछ पदाधिकारियों द्वारा मनपा आयुक्त को वहां बुलाया गया था और जिस समय पार्टी पदाधिकारी मनपा आयुक्त से बात कर रहे थे, तभी कुछ लोगोें व महिलाओं ने उन पर स्याही फेंकी, जो युवा स्वाभिमान पार्टी का हिस्सा नहीं है. किंतु पुलिस ने आयुक्त को बुलानेवाले और मौके पर मौजूद युवा स्वाभिमानियों को ही डिटेन किया है. यह पूरी तरह से गलत है.

Related Articles

Back to top button