अमरावती

पुराने विवाद को लेकर 2 गुटों में हुआ राडा

ट्रान्सपोर्ट गली में चले चाकू व तलवार, 2 लोग गंभीर रुप से घायल

अमरावती /दि.25– किसी पुराने विवाद को लेकर दो गुटों के बीच झगडा होने की आशंका को देखते हुए पुलिस ने समय रहते हरकत में आकर दोनों गुटों के मुखिया को पूछताछ के लिए बुलाया. लेकिन जब पुलिस के सामने दोनों गुटों के बीच ‘मनोमिलन’ का प्रयास चल ही रहा था, तब तक कडबी बाजार स्थित ट्रान्सपोर्ट गली में दोनों गुट के लोग आमने-सामने आ गए और एक-दूसरे पर चाकू और तलवार से लैस होकर हमला कर दिया. जिसके चलते दो लोग गंभीर रुप से घायल हुए है. पश्चात पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए मामला दर्ज कर कुछ आरोपियों को अपनी हिरासत में लिया है.
मिली जानकारी के अनुसार 2 साल पहले बाबा होंगा उर्फ शेख जमीर ने मन्नू उर्फ शेख सलीम पर जानलेवा हमला किया था. यह मामला इस समय अदालत के सामने है. जिसे लेकर आगामी कुछ दिनों ेमें फैसला सुनाया जाना है. ऐसे में बाबा होंगा उर्फ शेख जमीर द्वारा मन्नु उर्फ शेख सलीम पर मामले को पीछे लेने या समझौता करने का दबाव बनाया जा रहा था. जिसके लिए मन्नु उर्फ शेख सलीम तैयार नहीं हो रहा था. जिसकी वजह से दोनों के बीच खुन्नस बढ रही थी. इस मामले को लेकर गत रोज पुलिस को जानकारी मिली थी कि, आज दोनों गुटों के बीच झगडा हो सकता है. जिसके चलते पुलिस ने बाबा और मन्नु को पूछताछ के लिए बुलाया था. जिसकी जानकारी मिलते ही दोनों गुट के लोग ट्रान्सपोर्ट गली में इकठ्ठे होने शुरु हो गए थे और एक-दूसरे के साथ मारपीट करनी शुरु कर दी. इस मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस जब तक मौके पर पहुंची, तब तक बाबा गुट के लोगों ने नहील अहमद नदील अहमद व अब्दूल अनिक अब्दूल रफीक पर चाकू व तलवार से जानलेवा हमला कर उन्हें बुरी तरह से घायल कर दिया. पश्चात सभी लोग पुलिस को देखकर मौके से फरार हो गए. इसके बाद पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज हेतु जिला सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर नहील अहमद की स्थिति गंभीर रहने के चलते उसे निजी अस्पताल में रेफर किया गया. घटना की जानकारी मिलते ही सहायक पुलिस आयुक्त पूनम पाटिल ने मौके पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया.
पता चला है कि, कुछ वर्ष पहले गांजा तस्कर नानिका हसन हत्याकांड को लेकर दोनों गुटों के बीच खुन्नस पैदा हुई थी और तब से दोनों गुटों के बीच कई बार टकराव वाली स्थिति बन चुकी

Related Articles

Back to top button