अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

कचरे के ढेर में अनेक बोरो में मिले गोमांस से खलबली

संतप्त नागरिको ने संबंधित पर की कडी कार्रवाई की मांग

* गाडगेनगर थाना क्षेत्र के पाठ्यपुस्तक मंडल के पास की घटना
अमरावती/दि. 18 – कठोरा नाका परिसर के पाठ्यपुस्तक मंडल के पास कचरे के ढेर में किसी ने 10 से 12 बोरे गोमांस लाकर फेंक दिया. यह घटना दोपहर 12 बजे के दौरान प्रकाश में आने के बाद घटनास्थल पर नागरिको की भीड जमा हो गई. संतप्त हुए नागरिको ने तत्काल पुलिस को सूचित किया. पुलिस के दल ने घटनास्थल पहुंचकर मनपा के वैद्यकीय अधिकारी के जरिए कार्रवाई की प्रक्रिया शुरु कर दी. लेकिन नागरिको ने इस मामले में संबंधित पर कडी कार्रवाई करने की मांग की है.
जानकारी के मुताबिक गाडगेनगर थाना क्षेत्र में आनेवाले कठोरा नाका परिसर के पाठ्यपुस्तक मंडल के पास खुली जगह पर कचरा फेंका जाता है. इस कचरे के ढेर से परिसर में बदबू आने के कारण योगेश देशमुख नामक व्यक्ति ने वहां जाकर देखा तब कुछ बोरो में गोमांस था. योगेश देशमुख ने तत्काल परिसर के नागरिको को इसकी जानकारी दी. जानकारी मिलते ही बडी संख्या में नागरिक घटनास्थल पर जमा हो गए और तत्काल पुलिस को सूचित किया गया. जानकारी मिलते ही गाडगेनगर के पुलिस उपनिरीक्षक गजानन लोकडे अपने दल के साथ घटनास्थल आ पहुंचे. बोरो में मवेशियों का मांस और अवशेष रहने से उन्होंने तत्काल मनपा के वैद्यकीय अधिकारी को सूचित किया. कचरे के ढेर में भरपूर मात्रा में गोमांस जैसा दिखाई देने के कारण पुलिस ने मनपा के वैद्यकीय अधिकारी की इस कार्रवाई में सहायता ली है. जानकारी मिलते ही मनपा के वैद्यकीय अधिकारी का दल घटनास्थल पहुंच गया. खुले प्लॉट में किसी के द्वारा गोमांस लाकर फेंके जाने से नागरिको में तीव्र रोष व्याप्त है. नागरिको ने संबंधित पर कडी कार्रवाई करने की मांग की है. कार्रवाई न होने पर तीव्र आंदोलन करने की चेतावनी भी दी गई है.

* पुलिस द्वारा जारी है कार्रवाई
नागरिको द्वारा जानकारी मिलते ही पुलिस का दल घटनास्थल आ पहुंचा था. कचरे के ढेर में कुछ बोरो में मवेशियों का मांस और अवशेष बरामद हुए है. यह गोमांस है अथवा कुछ और यह अभी कहा नहीं जा सकता. पुलिस द्वारा मनपा के वैद्यकीय अधिकारी के जरिए कार्रवाई जारी है.
– गजानन लोकडे
पीएसआय, गाडगेनगर.

Related Articles

Back to top button