अमरावती

केश संवर्धन व व्यक्तिगत स्वास्थ्य पर ऑनलाईन सेमीनार हुआ

सौंदर्यशास्त्र विभाग की ओर से

अमरावती प्रतिनिधि/दि.10 – स्थानीय विद्याभारती महाविद्यालय कॅम्प अमरावती में सौंदर्यशास्त्र विभाग की ओर से केश संवर्धन और व्यक्तिगत स्वास्थ्य इस विषय पर ऑनलाईन सेमीनार का आयोजन किया गया. इस ऑनलाईन सेमीनार का आयोजन सौंदर्यशास्त्र विभाग के बी.व्होक. व एग्रीकल्चर और डिग्री कोर्स के विद्यार्थियो के लिए किया गया. महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ.. प्रज्ञा येनकर तथा सौंदर्यशास्त्र विभाग प्रमुख डॉ. एल्वे व्यास के मार्गदर्शन में सेमीनार का आयोजन किया गया.
इस कार्यशाला के प्रमुख वक्ता के रूप में कॉस्मेटालाजीस्ट रूचिता जैन, संचालक एएचपीएल कंपनी ने मुंबई स्थित उनके ऑफिस से ऑनलाईन विद्यार्थियो को प्रात्याक्षिक दिखाकर मार्गदर्शन किया . सेमीनार दौरान उन्होने केश संवर्धन विकास के सुधार संबंध में विस्तृत जानकारी विद्यार्थियों को दी व कार्यक्रम की शुरूआत में विभाग प्रमुख डॉ. एल्वे व्यास ने नये शुरू हुए बी.व्होक अ‍ॅग्रीकल्चर की डिग्री कोर्स के संबंध में विद्यार्थियों को अवगत कराया.
इस कार्यक्रम के आयोजक प्रा. सचिन पडोले ने सफलतापूर्वक सेमीनार का आयोजन किया और विद्यार्थियो को उनके अगली शिक्षाक्रम में मदद की जायेगी यह भावना व्यक्त की तथा कार्यशाला का संचालन प्रा. भाविका भोकरे ने किया. इस सेमीनार के आयोजन में प्रा. प्रतियोगिता धोटे, डॉ. माधुरी परदेशी, अंजली गुलालकारी ने सहयोग किया

Related Articles

Back to top button