अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

भाडे से या रोजंदारी पर नहीं थे लोग, सीटी का जोर

दिनेश बूब की शहर में जनसंवाद पदयात्रा हुई

अमरावती/दि. 20 – प्रहार जनशक्ति पार्टी के लोकसभा उम्मीदवार दिनेश बूब के प्रचारार्थ आज अमरावती शहर के मध्य इलाको में जनसंवाद पदयात्रा संपन्न हुई. इस पदयात्रा में सैंकडो लोगों की उपस्थिति अमरावती लोकसभा के लिए त्रिकोणी मुकाबला और मजबूत बनाकर चली गई.
आज सुबह रायली प्लॉट स्थित अग्रसेन भवन से दिनेश बूब के प्रचारार्थ पदयात्रा प्रारंभ हुई. रायली प्लॉट, जयस्तंभ चौक, सक्करसाथ, बर्तन बाजार, भाजीबाजार, बुधवारा, गांधी चौक, राजकमल चौक, सरोज चौक फिर जयस्तंभ से होती हुई रायली प्लॉट पर जाकर इस महापदयात्रा का समापन हुआ.
लगभग चार घंटो तक दिनेश बूब की शहर के मध्य इलाको में पदयात्रा चलती रही. कडकती धूप में भी दिनेश बूब के समर्थक पूरे समय तक पदयात्रा में शामिल रहे. एड. आर. बी. अटल इस जनसंवाद पदयात्रा में शुरु से आखरी तक पैदल चलते हुए दिखाई दिए. बूब के समर्थको के हाथों में उनका चुनाव चिन्ह सीटी था. जो वें पदयात्रा में लगातार बजाते रहे.
रायली प्लॉट, जवाहर रोड, छत्रपुरी खिडकी, बर्तन बाजार, बुधवारा, भाजीबाजार, गांधी चौक आदि इलाको में कई लोगों ने पुष्पहार से दिनेश बूब का स्वागत किया.
वाह रे सीटी, आई सीटी के नारो से वातावरण प्रहारमय हो चूका था. रैली की विशेषता यह रही कि, पूरी रैली में लोग बीच-बीच में जुडते रहे.

* न कोई भाडे पर था, ना कोई रोजंदारी पर
इन दिनों लोकसभा चुनाव की धूम के बीच पूरे जिले में पदयात्राओं, रैली व सभाओं की धूम है. उम्मीदवार भजन-पूजन के कार्यक्रम में भी भाडे पर कार्यकर्ता ला रहे है. रैलियों में 300 रुपए से लेकर हजार रुपए तक का रोज चल रहा है. लेकिन आज की रैली में विशेषता यही रही कि, धूप में भी दिनेश बूब के समर्थक खुले चेहरे से चल रहे थे. किसी ने मुंह पर दुपट्टा नहीं ढका था. सब लोग उत्साही होकर चल रहे थे. एक ने कहा, ‘इसे कहते है मास के साथ

Related Articles

Back to top button