अमरावती

मौज मस्ती के लिए करते है चोरी

अकोला पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

* 14 चोरियों का अपराध किया कबुल
अमरावती/ दि.10– मौज मस्ती के लिए चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को अकोला पुलिस के अपराध शाखा पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उन आरोपियों ने अपनी मौज मस्ती के लिए अकोला जिले में 14 जगह चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया, ऐसा आरोपियों ने कबुल किया है. जिले के 13 पुलिस थाने में चोरी के अपराध दर्ज है. पुलिस लगातार तीन वर्षों से आशिष लोडाया, पूर्वेश शाह व शिवम ठाकुर की तलाश कर रही थी. आखिर पुलिस के हत्थे चढे.
आशिष ईश्वर लोडाया (25), पूर्वेश राजेश शाह (28), शिवम विरेंद्र ठाकुर (24) यह अपराध शाखा पुलिस ने गिरफ्तार किये तीनों आरोपियों के नाम है. तीनों से कडी पूछताछ करने पर आरोपियों ने चोरी का अपराध कबुल किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से 6 लाख 46 हजार 370 रुपए कीमत का 163.4 ग्राम सोने के गहने, 56 हजार 370 रुपए कीमत की 1 किलों 380 ग्राम चांदी, 29 हजार रुपए नगद, ऐसे कुल 7 लाख 31 हजार रुप ए का माल बरामद किया. इस कार्रवाई में अपराध शाखा के पुलिस उपनिरीक्षक सागर हटवार, अब्दुल माजिद, स्वप्नील खेडकर, अक्षय बोबडे की टीम का समावेश है. इस मामले में और अन्य चोर पुलिस के हत्थे चढने की संभावना है.

मौज मस्ती के लिए लूटपाट
बेरोजगार होने के कारण कई लोग अपराधिक गतिविधि की ओर रुख अपनाते है. आशिष, पूर्वश और शिवम यह तीनों भी बेरोजगार है. इस वजह से तीनों के पास आय के कोई साधन नहीं है. इस वजह से तीनों ने चोरी से मिलने वाली रकम से मौज मस्ती की जा सकती है, ऐसा फेैसला किया. इसके बाद उन्होंने चोरी की दिशा में कदम उठाते हुए अकोला जिले के करीब 13 पुलिस थाना क्षेत्र में लाखों रुपयों का माल चुरा लिया. पिछले दो वर्षों में लगातार चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया और तब से वे फरार थे. आखिर स्थानीय अपराध शाखा पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की.

Related Articles

Back to top button