अमरावतीविदर्भ

चोर दो सगे भाई गिरफ्तार

चार घरों में चोरी व एक मोटरसाइकिल चोरी की घटनाओं का पर्दाफाश

  • ग्रामीण अपराध शाखा पुलिस की कार्रवाई

  • मध्यप्रदेश के चमन गायकी के साथ मिलकर घटना को देते थे अंजाम

  • परतवाडा पुलिस के हवाले किया, १.५० लाख का माल बरामद

अमरावती चोरी की घटनाएं तेजी से बढने के कारण शहर समेत ग्रामीण पुलिस भी अलर्ट हो गई है. ग्रामीण अपराध शाखा पुलिस की टीम ने अचलपुर के एक झोपडपट्टी से दो सगे भाई चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. आरोपियों ने चार घरों में चोरी करने व एक मोटरसाइकिल चुराने का अपराध कबुल किया है. उनके पास से पुलिस ने १ लाख ५० हजार ४५० रुपए का माल बरामद कर लिया है. आरोपी दोनों भाई चमक गायकी नामक मध्यप्रदेश के आरोपी के साथ मिलकर चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे. दोनों को गिरफ्तारी के बाद परतवाडा पुलिस के हवाले किया गया है.

सनोज रेवाराम धुर्वे (२१) व क्रिष्णा रेवाराम धुर्वे (२३, दोनों काजलडोह, तहसील चिखलदरा, ह.मु.अमरावती से परतवाडा रोड, अचलपुर फाटे के पास झोपडपट्टी) यह गिरफ्तार किये गए दोनों चोर भाईयों का नाम है. ग्रामीण अपराध शाखा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम वलगांव फत्तेपुर के घर में हुई चोरी के मामले की तहकीकात करते समय कल पुलिस की टीम को मिली गुप्त सूचना के आधार पर सनोज व क्रिष्णा को गिरफ्तार कर कडी पूछताछ की गई. दोनों ने चार घरों में चोरी व एक मोटरसाइकिल चुराने की बात कबुल कर ली. उन्होंने बताया कि मध्यप्रदेश के बैतुल गंज निवासी चमन गायकी नामक साथी के साथ मिलकर उन्होंने परतवाडा के दो घरों में चोरी, चांदुर बाजार से एक मोटरसाइकिल व अंजनगांव के एक घर में चोरी करने के बाद चोरी का माल आपस में बांट लिया था.

अपराध कबुल कर लेने के बाद दोनों आरोपी भाईयों से पुलिस ने एक ग्लैमर मोटरसाइकिल, दो एलईडी टीवी, होम थिएटर, सोने की अंगुठी, सोने के टॉप्स, तांबे-पितल के बर्तन ऐसे १ लाख ५० हजार ४५० रुपए का माल जप्त कर बरामद किया माल व आरोपियों को आगे की कार्रवाई के लिए परतवाडा पुलिस के हवाले किया है. यह कार्रवार्इ पुलिस अधिक्षक डॉ.हरि बालाजी एन, अपर पुलिस अधिक्षक श्याम घुगे के मार्गदर्शन में व अपराध शाखा के प्रभारी अधिकारी सूरज बोंडे के नेतृत्व में पुलिस उपनिरीक्षक विजय गराड, आशिष चौधरी, सहायक पुलिस उपनिरीक्षक संतोष मुंदाने, हेडकाँस्टेबल त्र्यंबक मनोहरे, हेडकाँस्टेबल प्रमोद खर्चे, प्रवीण अंबाडकर, दिनेश कनोजिया, चालक सईद, विशाल भानुसे, शिवा क्षिरसाठ, वैशाली तिवारी के टीम ने की.

Related Articles

Back to top button