अमरावती

चोरों की दिवाली, तीन घटनाओं में छह लाख का माल पार

सूने घर टारगेट पर, बैंक इमारत का लाखों का वायर गायब

अमरावती/दि.21– दिवाली के बाद बाहर गांव जाना और पुलिस तथा पडोसियों को न बताना लोगों को भारी पड रहा है. सूने घर-मकान चोरों के निशाने पर आ गए हैं. आज उजागर सेंधमारी की तीन घटनाओं में 6 लाख से अधिक की नगदी और गहने के साथ ही प्रस्तावित बैंक इमारत से लाखों का वायर भी चोरों ने उडा दिया. पुलिस ने अपराध दर्ज कर सेंधमारों की तलाश शुरु की है.
* गजानन टाउनशिप में चोरी
नादंगांव पेठ थाना क्षेत्र की गजानन टाउनशिप में दत्तात्रेय बाबाराव कुचे के मकान को चोरों ने सूना पाकर साध लिया. ताला तोडकर लगभग 52 ग्राम सोने के गहने और 3500 रुपए नकद सहित 2.11 लाख रुपए का माल पार हो जाने की शिकायत नांदगांव पेठ थाने में लिखाई गई है. घटना उस समय हुई जब कुचे परिवार दिवाली पर गांव गया था. लौटा तो घर का ताला टूटा और भीतर सारा सामान अस्त व्यस्त मिला.
* असीर कॉलोनी में चोरी
असीर कॉलोनी में सै. उसामा अदील सै. नजीर के घर को चोरों ने निशाना बनाया. ताला तोडकर सामान बिखेरकर 30 ग्राम के सोने के गहने और 1 लाख कैश के साथ आरोपी रफूचक्कर हो गए. गाडगेनगर पुलिस उनकी तलाश का प्रयास कर रही है.
* बैंक इमारत से केबल वायर गायब
गाडगेनगर थाना क्षेत्र में कैम्प रोड पर निर्माणाधीन अभिनंदन बैंक इमारत स्थल से इलेक्ट्रिक फिटिंग हेतु लाया गया आर.आर. का लाखों का वायर चोरी हो गया. पुलिस ने अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी अनिल उगले की रिपोर्ट पर अपराध दर्ज किया है.

Related Articles

Back to top button