अमरावती

24 घंटे में चोरों ने चार घरों को बनाया निशाना

3.14 लाख रुपए का माल उडाया

विठाई नगर में एक ही वक्त दो घरों में घुसे चोर
अमरावती-/ दि.24  पिछले कुछ दिनों से शहर में लगातार चोरी की घटनाएं सामने आ रही है. बीते गुरुवार की रात शहर के विभिन्न क्षेत्रों के चार घरों में चोरी होने के अपराध दर्ज किये गए है. इस चोरी में चोरों ने 3 लाख 14 हजार रुपए के माल पर हाथ साफ कर लिया.
गाडगे नगर पुलिस थाना क्षेत्र के विठाई नगर निवासी विनोद ओंकार चारथड (44) के बंद घर में चोरों ने घुसकर 52 ग्राम सोने के गहने, चांदी, श्रीगणेश व महालक्ष्मी की 100 ग्राम वजन की मूर्ति ऐसे करीब 1 लाख 38 हजार रुपए का माल चुरा लिया. इसी समय चोरों ने चारथड के घर के परिसर में रहने वाले भूषण सुरेशराव राउत के घर में भी चोरी की. चारथड की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ अपराध दर्ज किया.
इसी तरह नागपुरी गेट पुलिस थाना क्षेत्र के यास्मीन नगर निवासी सलीम खान रसीद खान के घर में चोरों ने घुसकर डेढ लाख रुपए की रकम व 6 हजार रुपए कीमत के सोने के गहने ऐसे 1 लाख 56 हजार रुपए का माल चुरा लिया. यह चोरी की घटना तडके 3 से 6 बजे के बीच हुई. उस समय घर के सदस्य सो रहे थे. शिकायत के आधार पर नागपुरी गेट पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ अपराध दर्ज किया. राजापेठ पुलिस थाना क्षेत्र के बेलपुरा परिसर में रहने वाले सूरज कैलाश धनविजय के घर से चोरों ने 30 हजार रुपए की राशि चुरा ली. पुलिस ने चोरों के खिलाफ अपराध दर्ज कर तलाश शुरु की है.

Related Articles

Back to top button