अमरावती

चोरों ने पुलिसवाले के घर को बनाया निशाना

दो घरों में 6 से 7 लाख की चोरी

अकोला/दि.21– तीन चोरों ने अपार्टमेंट के दो घरों पर निशाना साधते हुए सोने, चांदी के गहने, नगद समेत कुल 8 सेे 10 लाख रूपयों के माल पर हाथ साफ करने का अंदाज व्यक्त किया जा रहा है. जिसमें से एक फ्लैट एमआयडीसी पुलिस थाने में कार्यरत पुलिस कर्मचारी का है. यह घटना बुधवार की शाम 6 बजे के दरमियान गीता नगर में घटी. इस मामले की शिकायत पुराने शहर पुलिस थाने में दाखिल की है. चोरों ने दिनदहाडे जबरी चोरी करते हुए पुलिस को चुनौती दी है.
एमआयडीसी पुलिस थाने में कार्यरत कर्मचारी सुभाष दंदी की शिकायत के अनुसार गीता नगर में स्थित भानु अपार्टमेंट में वह रहते है. बुधवारी शाम 4.30 बजे के दौरान सुभाष घर लौटे, उन्हें उनके घर में अज्ञात तीन चोर दिखाई दिये. उन्होेंने उन चोरों को पकडने का प्रयास किया, लेकिन चोरों ने चाकू का डर बताकर वहां से भाग निकले. उनका पीछा करते दंदी रास्ते पर आये. चोर व दंदी के बीच हातापाई हुई. दंदी ने होहल्ला मचाया तब आसपडोस के नागरिक इकट्ठा हुए, लेकिन तब तक चोर चाकू का डर बताकर वहां से भाग गए. दंदी के घर से 3 लाख रुपयों के माल पर हाथ साफ किया. दिनदहाडे हुई चोरी की वारदात से परिसर में डर का माहौल फैल गया है.
दूसरी घटना में चोरों ने साढे पांच बजे के दौरान विजय त्र्यंबक गोपनारायण के घर को निशाना बनाते हुए सोने, चांदी के गहनों समेत नगद तीन से चार हजार रुपए के माल पर हाथ साफ किया. विजय गोपनारायण ने दी शिकायत के अनुसार बुधवार की शाम उनके दोनों लडकिया ट्युशन क्लास के लिए गई थी और पत्नी ज्योती सब्जी भाजी लाने के लिए बाजार में गई थी. वह 5.30 बजे घर वापस लौटी. तब उनके घर का तालाकुंडी टूटा हुआ दिखाई दिया. ज्योती ने घर के अंदर जाकर देखा तो घर में रखी अलमारी तोडकर चांदी के गहने और 3 से 4 हजार रुपए नगद रुपए गायब दिखाई दिये.
* पुलिस कर्मी दंदी के साथ मारपीट भी हुई
पता चला कि, पुलिस कर्मचारी दंदी जब अपने घर वापिस लौटे, तो उन्हें अपने घर में तीन अज्ञात चोर चोरी करते दिखाई दिये. जब उन्होंने इन चोरों को पकडने का प्रयास किया, तो चोरों ने उन्हें अपने पास रहनेवाले चाकू का धाक दिखाया और भागने लगे. इस समय पीछा करने पर चोरों ने पुलिस कर्मी दंदी के साथ मारपीट भी की.

Related Articles

Back to top button