अमरावतीमुख्य समाचार

इस बार ठंड में गरम मेचिंग कपडे युवाओं की पसंद

जैकेट, कानटोपी की खरीदी बढी

* बाजारों में लगी अनेक दुकानें
अमरावती/ दि.४ – अब मानसून समाप्त हो गया है और दीपावली के बाद ठंड बढने लगी है. ठंड बढते ही नागरिक बाजारों से गरम कपडों की खरीदी करने लगते है. युवाओं की मांग को देखते हुए अब बाजारों में गरम कपडों की दुकाने सजने लगी है. फुटपाथों पर भी गरम कपडों की दुकानें अब दिखाई देने लगी है. जहां ग्राहकों की भीड इन कपडे खरीदी दिखाई देती है. इस बार युवाओं के गरम मेचिंग कपडे पसंदीदा है. साथ ही जैकेट और कानटोपी की खरीदी इन युवाओं द्वारा अधिक की जा रही है.
शीतकाल में ठंड से बचाव हो इसके लिए नागरिक गरम कपडों का अधिक इस्तेमाल करते है. ठंड बढते ही परप्रांतीय गरम कपडों के विक्रेता शहर में दाखिल हो जाते है और बाजारों सहित फुटपाथों पर वह अपनी दुकानें लगाते है. दीपावली के बाद यह दुकानें सज गई है और नागरिक खरीदी करते दिखाई देने लगे है. ठंड से बचाव हो इसके लिए स्वेटर सहित जैकेट, कानटोपी, दस्ताने खरीदी पर नागरिको का जोर दिखाई दे रहा है. छोटे बच्चों से लेकर वरिष्ठ नागरिक ठंड से बचाव के लिए अब गरम कपडोें का इस्तेमाल करने लगे है. जबकि युवा वर्ग ठंड से बचने फैशन के तौर पर मेचिंग गरम कपडे पसंद कर रहे है. सुबह घुमने जाते समय स्वेटर, जैकेट और रंगबिरंगी कानटोपी, मफलर का भी वह इस्तेमाल करते दिखाई देते है. महिला वर्ग भी स्वेटर सहित स्कार्प का इस्तेमाल कर रहे है.

* बंदर टोपी, दस्ताने और कानटोपी की मांग
ठंड से बचाव के लिए ग्राहको द्वारा बंदर टोपी, कानटोपी को अधिक पसंद किया जा रहा है. साथ ही लेदर के दस्तानों की भी मांग बढी है. महिलाओं में विविध तरह के स्वेटर सहित स्कार्प और रंगबिरंगी शाल की मांग भी बढी है. ऐसा एक विक्रेता ने कहा.

Related Articles

Back to top button