अमरावतीमनोरंजनमुख्य समाचार

इस बार भी होटल महफिल के बंधन लॉन पर सजेगा गरबा उत्सव

युवा उद्योजक सागर हरीश भट्टी का नवरात्र पर आयोजन

* कई मशहूर बॉलीवुड सेलेब्स करेंगे गरबा में शिरकत
* दैनिक अमरावती मंडल है आयोजन का मीडिया पार्टनर
अमरावती/दि.7 – हर साल की तरह इस वर्ष भी शहर के युवा उद्योजक सागर हरीशभाई भट्टी द्बारा स्थानीय होटल महफिल इन के बंधन लॉन पर नवरात्र के उपलक्ष्य में भव्य गरबा उत्सव का आयोजन किया जा रहा है. जिसके लिए 55 हजार स्क्वे. फिट क्षेत्रफल वाले बंधन लॉन पर अभी से ही गरबा उत्सव के आयोजन को लेकर व्यापक तैयारियां करनी शुरु कर दी गई. विशेष उल्लेखनीय है कि, हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी इस गरबा उत्सव में दैनिक अमरावती मंडल द्बारा मीडिया पार्टनर की भूमिका निभाई जाएगी.
इस संदर्भ में जानकारी देते हुए इस गरबा उत्सव के आयोजक सागर भट्टी ने बताया कि, हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी इस गरबा उत्सव में कई बॉलीवूड सेलिब्रिटीज को आमंत्रित किया गया है. जिसके चलते 9 दिन चलने वाले इस गरबा महोत्सव में 5 दिनों तक अलग-अलग बॉलिवुड सेलिब्रिटिज द्बारा शिरकत की जाएगी. इसके साथ ही इस गरबा उत्सव में पारंपारिक गरबा गीतों की प्रस्तूति के लिए गुजरात के सुरत व अहमदाबाद से गायक व गायिकाओं को आमंत्रित किया जा रहा है. जिनके द्बारा स्वरगुंजन ऑर्केस्ट्रा के संचालक सुमित सतीश श्रीवास एवं उनके लाइव बैंड के साथ गरबा गीतों की जल्लोषपूर्ण प्रस्तूति दी जाएगी. जिन्हें सुनकर बंधन लॉन के गरबा पंडाल में मौजूद प्रत्येक व्यक्ति थिरकने औ गरबा करने पर मजबूर हो जाएंगे.
इस गरबा उत्सव को भव्य-दिव्य बनाने हेतु होटल महफिल इन के बंधन लॉन पर सुनील मंडप डेकोरेशन द्बारा आकर्षक गरबा पंडाल को साकार किया जाएगा. वहीं रॉयल साउंड द्बारा ध्वनि विस्तार व निक्षेपण की शानदार व्यवस्था की जाएगी एवं साहेबराव द्बारा गरबा पंडाल में नयनाभिराम रोशनाई हेतु विद्युत आपूर्ति व फिटिंग का जिम्मा संभाला जाएगा. इन सबके साथ ही बेहद पारिवारिक माहौल में होने वाले इस गरबा उत्सव में सुरक्षा के बेहद चाक-चौबंद इंतजाम रहेंगे. साथ ही गरबा उत्सव में शामिल होने वाले लोगों के वाहनों की पार्किंग हेतु प्रशस्त पार्किंग व्यवस्था भी उपलब्ध कराई जाएगी.
उक्ताशय की जानकारी देते हुए इस गरबा उत्सव के आयोजक सागर हरीश भट्टी ने सभी शहरवासियों से आवाहन किया कि, वे अभी से ही नवरात्र में अपना समय 15 अक्तूबर से होटल महफिल इन के बंधन लॉन पर शुरु होने जा रहे गरबा उत्सव हेतु आरक्षित रखे तथा नवरात्र में बंधन लॉन पहुंचकर पारिवारिक माहौल के बीच गरबा खेलने का आनंद ले.

Related Articles

Back to top button