अमरावतीमुख्य समाचार

यह जीत विचारों की- कडू

अमरावती/ दि. 24- सहकार क्षेत्र के महत्वपूर्ण माने जाते जिला बैंक के चुनाव में अध्यक्ष के रुप में निर्वाचित होने के बाद बच्चू कडू ने कहा कि यह जीत किसी चेहरे को देखकर नहीं, बल्कि विचारों की जीत हुई है. अब जिले के किसी भी किसान को कर्ज के लिए आत्महत्या नहीं करना पड़ेगा.
बच्चू कडू ने जीत के बाद प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह एक ऐतिहासिक जीत है. कांग्रेस के अहंकार का इस जीत से खात्मा हुआ है. अब किसी भी किसान पर अन्याय नहीं होगा. बैंक को नये सिरे से आगे बढ़ाया जाएगा. अमरावती जिला सहकारी बैंक किसानों की सबसे बड़ी वित्तीय संस्था है. आज की इस ऐतिहासिक जीत से बैंक के साहूकारों का सफाया हुआ है. किसानों के साथ जिस तरीके के बर्ताव कांग्रेस समर्थित सहकार पैनल ने किया, उसी का फल उन्हें मिला है. आज की यह जीत बच्चू कडू की नहीं, बल्कि संचालकों की है. अब जिले की हर तहसीलों में दौरे शुरु कर विधवाओं समेत किसानों को सहयोग किया जाएगा. ऐसा भी बच्चू कडू ने कहा.
जीत से नई क्रांति की शुरुआत- ढेपे
जिला बैंक के उपाध्यक्ष के रुप में निर्वाचित अभिजीत ढेपे ने कहा कि इस जीत से नई क्रांति की शुरुआत हुई है. जहां अन्याय बढ़ते हैं, वहां क्रांति होती है. किसानों पर पिछले 17 सालों से अन्याय हो रहे थे. इस कारण समय के साथ बदलाव होना जरुरी था. उसी कारण यह ऐतिहासिक जीत हासिल हुई है. एक तरह से यह किसी राजनीतिक दल की नहीं, बल्कि किसानों की जीत हुई है. किसानों का 17 वर्ष का वनवास समाप्त हो गया है. ऐसा भी ढेपे ने कहा.

Related Articles

Back to top button