अमरावती

‘उन’ पांचों ने पीसीआर में साधा मौन

मामला मनपा आयुक्त पर स्याही फेंकने व हमला करने का

* छह आरोपियों की अब भी तलाश, तीन पथक कर रहे खोज
अमरावती/दि.12– विगत बुधवार को मनपा आयुक्त डॉ. प्रवीण आष्टीकर पर स्याही फेंकने व जानलेवा हमला करने के मामले में गिरफ्तार किये गये पांच लोगों ने पुलिस कस्टडी रिमांड के दौरान पूरी तरह से मौन साध लिया है और पुलिस अधिकारियों द्वारा बार-बार पूछताछ करने के बावजूद वे इस बारे में कुछ भी कहने के लिए तैयार नहीं है. वहीं दूसरी ओर इस मामले में नामजद 6 लोग अब तक पुलिस के हाथ नहीं लगे है. जिनकी तलाश पुलिस के तीन पथकों द्वारा किया जा रहा है.
बता दें कि, इस मामले में पुलिस द्वारा अजय बोबडे, संदीप गुल्हाने, महेश मूलचंदानी, सूरज मिश्रा व विनोद येवतीकर को बुधवार की दोपहर ही अपनी हिरासत में ले लिया गया था. पश्चात इन पांचों ने दावा किया था कि, उनका इस मामले से कोई संबंध नहीं है और वे स्याही फेंकनेवाली महिलाओं को पहचानते भी नहीं है. वहीं अब तीन दिन के पुलिस कस्टडी रिमांड में रखे जाने के बाद भी इन पांचों ने इस एक बयान के अलावा और कोई नई बात नहीं कही है तथा इसमें किसी का भी नाम नहीं लिया है. ऐसी जानकारी सामने आयी है.
बता दें कि, जहां इन पांचों लोगों को गुरूवार 10 फरवरी को स्थानीय अदालत के समक्ष पेश करते हुए उनका 13 फरवरी तक पीसीआर प्राप्त किया गया है. वहीं इस मामले में नामजद किये गये कमलकिशोर मालाणी को सिने में दर्द रहने के चलते इर्विन के अतिदक्षता विभाग में भरती कराया गया है. जहां पर पुलिस गार्ड की ड्यूटी भी लगाई गई है. इसके अलावा स्याही फेंकनेवाली तीन महिलाओं सहित विधायक रवि राणा भी इस मामले में नामजद है. जिनकी पुलिस द्वारा सरगर्मी से तलाश की जा रही है.

* गिरफ्तार आरोपियों के राजनीतिक कनेक्शन खंगाले जायेंगे
पुलिस द्वारा हिरासत में लिये गये अजय बोबडे, संदीप गुल्हाने, महेश मूलचंदानी, सूरज मिश्रा व विनोद येवतीकर किस राजनीतिक दल व संगठन से जुडे है और क्या वे किसी पार्टी के अधिकृत पदाधिकारी है, इस बात की पुलिस द्वारा जांच की जा रही है. हालांकि इसमें से ज्यादा तर एक विशिष्ट राजनीतिक पार्टी के प्रमुख नेता के साथ दिखाई देते है. यह बात प्रथम दृष्टया स्पष्ट है. किंतु उनका राजनीतिक संबंध सप्रमाण सिध्द करने पर पुलिस द्वारा पूरा जोर दिया जा रहा है. जिसमें से एक का संबंध स्पष्ट करनेवाला फलक अब भी राजापेठ चौराहे पर लगा हुआ है.

Related Articles

Back to top button