अमरावती

चाकू दिखाकर हत्या की धमकी देनेवाले गिरफ्तार

अमरावती/दि.27– फ्रेजरपुरा थाना क्षेत्र के श्यामनगर परिसर के श्री शिवाजी नवदुर्गा उत्सव मंडल में उपस्थित कार्यकर्ताओं को चाकू दिखाकर हत्या की धमकी देने वाले तडीपार आरोपी भैयू सुभाष सूर्यवंशी और आकाश गंदेपाग को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
जानकारी के मुताबिक श्यामनगर के तक्षशीला महाविद्यालय के सामने रहनेवाले अजिंक्य रवींद्र अंबाडकर (24) ने पुलिस में दर्ज की शिकायत में आरोप किया है कि श्री शिवाजी नवदुर्गा उत्सव मंडल व्दारा देवी प्रतिमा की स्थापना की गई.

इस मंडल का वह उपाध्यक्ष है. फ्रेजरपुरा लाइबे्ररी चौक परिसर में रहनेवाले भैयु सूर्यवंशी और आकाश नामक युवक मध्यरात्रि को मंडल के पास पहुंचे. उस समय अजिंक्य और मंडल के कुछ कार्यकर्ता वहां बैठे थे. तब भैयु सूर्यवंशी ने वहां पहुंचकर कोई कारण न रहते विवाद शुरु कर दिया और मंडल में रखी कुर्सियां उठाकर फेंक दी. साथ ही चाकू निकालकर सभी का गालियां देने लगा. पश्चात हत्या की भी धमकी दी. युवकों ने डायल 112 पर कॉल किया तब भैयु सूर्यवंशी और उसका साथी आकाश वहां से भाग गया. फ्रेजरपुरा पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 506 (ब), 34 और धारा 142 के तहत मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Related Articles

Back to top button