अमरावतीमुख्य समाचार

सांसद नवनीत राणा को जान से मारने की धमकी

4-5 दिनों से फोन पर धमकाया जा रहा

* चाकू से वार कर मार देने की बात कही जा रही
* सांसद राणा की ओर से पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत
* विठ्ठलराव नामक संदिग्ध की तलाश जारी
अमरावती /दि.22- पूर्व मंत्री व तिवसा निर्वाचन क्षेत्र की विधायक यशोमति ठाकुर को ट्विटर के जरिए जान से मार देने की धमकी दिए जाने का मामला अभी जैसे-तैसे शांत हुआ था. वहीं अब जिले की सांसद नवनीत राणा को जान से मार देने की धमकी दिए जाने का मामला सामने आया है. जिसके तहत विगत 4-5 दिनों से सांसद नवनीत राणा के मोबाइल पर विठ्ठलराव नामक व्यक्ति द्बारा भीडभाड वाले स्थान पर चाकू से वार कर उन्हें जान से मार देने की धमकी दी जा रही है. जिसे लेकर सांसद नवनीत राणा के निजी सचिव विनोद गुहे द्बारा राजापेठ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है.
इस शिकायत में कहा जा रहा है कि, विगत 16 अगस्त से विठ्ठलराव नामक व्यक्ति द्बारा सांसद नवनीत राणा के मोबाइल पर संपर्क साधते हुए धमकी दी जा रही है कि, मैं भीडभाड वाले स्थान पर कभी भी मौका पाकर धारदार चाकू से सपासप वार कर दूंगा और किसी को पता भी नहीं चलेगा. इस धमकी के साथ ही विठ्ठलराव नामक व्यक्ति द्बारा सांसद नवनीत राणा के साथ अश्लील गालीगलौज किए जाने की बात भी शिकायत में कही गई है. इस शिकायत के आधार पर राजापेठ पुलिस ने विठ्ठलराव नामक संदेहित आरोपी के खिलाफ भादंवि की धारा 504 व 506 (ब) के तहत अपराधिक मामला दर्ज किया है.
* गत वर्ष भी धमकाया गया था
विशेष उल्लेखनीय है कि, गत वर्ष भी सांसद नवनीत राणा को हनुमान चालिसा का पठन करने पर जान से मार देने की धमकी दी गई थी. जिसे लेकर सांसद नवनीत राणा ने नई दिल्ली के नॉर्थ एवैन्यू पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. हालांकि उस समय हनुमान चालिसा पठन करने को लेकर सांसद नवनीत राणा व तत्कालीन मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बीच विवाद चल रहा था. परंतु इस समय सांसद नवनीत राणा का किसी के साथ कोई विवाद नहीं चल रहा है. ऐसे में उन्हें धमकी दिए जाने के पीछे की वजह अब तक सामने नहीं आयी है. बहरहाल राजापेठ पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Related Articles

Back to top button