अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

बार मालिक पर रिवाल्वर तानकर दी धमकी

पुराना बायपास रोड पर गोल्डन आर्क बार की घटना

* दो आरोपियों में से एक चढा पुलिस के हत्थे
* दूसरे आरोपी यश कडू की चल रही तलाश
अमरावती/दि.1– स्थानीय पुराना बायपास मार्ग स्थित होटल गोल्डन आर्क बार एण्ड रेस्टारेंट में बीती रात 11.45 बजे के आसपास होटल संचालक को रिवाल्वर का धाक दिखाकर देख लेने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने यश कडू (जेवड नगर) अभिषेक उर्फ मामू रमेश डिक्याव (पोस्टमैन कालोनी, सैनिक नगर) नामक दो आरोपियों को नामजद करने के साथ ही अभिषेक उर्फ मामू को आज तडके अपनी हिरासत में लिया.
इस संदर्भ में होटल गोल्डन आर्क के संचालक सुदामा बानोमल झांबानी (62, कंवर नगर, गली नं-3) द्वारा राजापेठ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया गया कि, हमेशा की तरह बीती रात उनका बेटा पंकज झांबानी होटल के काउंटर पर था. तभी यश कडू और अभिषेक डिक्याव काउंटर पर आये और उन्होंने बीयर मांगी. बीयर देते समय पंकज झांबानी ने जब पैसे मांगे, तो दोनों लोगों ने पैसे कम दिये. इस समय कम पैसों में बीयर देने से मना किये जाते ही यश कडू ने अपनी कमर में खोसकर रखी गई रिवाल्वर को बाहर निकालकर पंकज झांबानी पर ताना और रिवाल्वर के कॉक को दो-तीन बार आगे पीछे करते हुए उसे जान से मार देने की धमकी दी. साथ ही अश्लील गालीगलौज करते हुए वहां से चले गये.
इस रिपोर्ट के आधार पर राजापेठ पुलिस ने भादंवि की धारा 506 (ब) व 34 तथा आर्म्स एक्ट की धारा 3/25 के तहत यश कडू व अभिषेक डिक्याव के खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज करते हुए आज तडके 4.19 बजे अभिषेक डिक्याव को हिरासत में लिया. मामले में जांच जारी है.

Related Articles

Back to top button