अमरावती

क्लास रुम में जाकर छात्रा को धमकाया

अपने साथ बात नहीं करने पर फोटो वायरल करने की धमकी

अमरावती /दि.28- धामणगांव रेल्वे तहसील अंतर्गत दत्तापुर पुलिस थाना क्षेत्र स्थित महाविद्यालय में पढने वाली एक युवती को उसकी कक्षा में जाकर धमकाने तथा अपने साथ बीतचीत नहीं करने पर सोशल मीडिया के जरिए उसके फोटो वायरल कर देने की धमकी दिए जाने का मामला सामने आया है. इस मामले में दत्तापुर पुलिस ने साहिल काकडे (21) के खिलाफ मामला दर्ज किया है.
जानकारी के मुताबिक साहिल काकडे नामक युवक विगत कुछ दिनों से लगातार एक युवती के पीछे पडा हआ था और उसने उक्त युवती का नंबर हासिल करते हुए उसे टेक्स मैसेज करते हुए बताया कि, उसके नाम से इंस्टाग्राम पर आईडी तैयार की गई है. जिस पर आपत्तिजनक फोटो पोस्ट करते हुए उसके रिश्तेदारों को रिक्वेस्ट भेजी जाएगी. इसके बाद जब उक्त युवती अपनी कक्षा में अपनी सहेलियों के साथ बैठी हुई थी, तो साहिल काकउे ने सीधे क्लास रुम में पहुंचकर उसे सबके सामने धमकाया कि, अगर वह उसके साथ बात नहीं करती है, तो उसके फोटो को इंस्टाग्राम पर डालकर वायरल कर दिया जाएगा. इसके कुछ घंटे बाद साहिल काकडे ने इंस्टाग्राम पर एक फर्जी अकाउंट तैयार करते हुए उक्त युवती के आपत्तिजनक फोटो वायरल भी कर दिए. साथ ही उसके कुछ जान पहचान वाले लोगों को रिक्वेस्ट भी भेजी. जिनके जरिए इस बात का पता चलते ही उक्त युवती ने दत्तापुर पुलिस थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई. जिसके आधार पर पुलिस ने साहिल काकडे के खिलाफ विनयभंग व जान से मारने की धमकी सहित आईटी एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया.
* घर में घुसकर छेडछाड
वहीं चांदूर रेल्वे पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत राजेश भास्कर शिवणकर (46) ने एक नाबालिग लडकी का पीछा करने के साथ ही उसे धमकाया कि, अगर वह दोपहर तक घर से बाहर नहीं आयी, तो वह खुद उसके घर में आएगा. इसके बाद राजेश शिवणकर ने दोपहर के समय उक्त नाबालिग के घर में घुसकर उसके साथ जोरजबर्दस्ती करने का प्रयास किया. इसे लेकर मिली शिकायत के आधार पर चांदूर रेल्वे पुलिस ने राजेश शिवणकर के खिलाफ विनयभंग सहित पोक्सो एक्ट की धारा के तहत मामला दर्ज किया.

Related Articles

Back to top button