अमरावती

अतिक्रमण हटाए जाने पर दी जान से मारने की धमकी

पार्षद गोपाल धर्माले ने गाडगेनगर पुलिस स्टेशन में की शिकायत

अमरावती/दि.1 – प्रभाग क्रमांक-1 शेगांव-राहटगांव प्रभाग में नागपुर रोड पर अर्जुन नगर क्षेत्र में पिछले अनेक दिनों से अतिक्रमण किया जा रहा था. बढते अतिक्रमण को हटाने के लिए परिसर के नागरिकों ने प्रभाग पार्षद गोपाल धर्माले से कहा था व बढते हुए अतिक्रमण की शिकायत की थी. परिसर के नागरिकों की शिकायत पर पार्षद गोपाल धर्माले ने अतिक्रमण विभाग मार्फत अतिक्रमण हटवाया था. किंतु कुछ दिनों के पश्चात वापस से अतिक्रमण किया गया. जब पार्षद धर्माले ने दुबारा अतिक्रमण न करने के लिए कहा तब उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई. पार्षद धर्माले ने गाडगे नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवायी तथा शिकायत की प्रतिलिपी पूर्व विधायक सुनील देशमुख, मनपा आयुक्त प्रशांत रोडे, पुलिस आयुक्त डॉ. आरती सिंह को निवेदन द्वारा सौंपी.
पार्षद गोपाल धर्माले ने निवेदन में कहा कि शेगांव-राहटगांव प्रभाग में नागपुर रोड को सटकर अर्जुन नगर परिसर में लॉकडाउन के समय से हाथगाडियों पर सब्जी व फल विके्रताओं ने बीच रास्ते पर अतिक्रमण कर रखा था. इन सब्जी व फल विक्रेताओ को अनेको बार मैने समझाने का प्रयास किया था. परिसर में किए गए अतिक्रण हटाने के संदर्भ में नागरिकों ने मुझे मौखिक सूचना भी दी थी. जिसमें मैने इन विक्रेताओं को हाथ गाडियां हटाने के विषय में अनेक बार सूचनाए दी. तथा अनेको बार मनपा अतिक्रमण विभाग को बुलाकर कार्रवाई भी की. किंतु इन सब्जी व फल विक्रेताओं ने किसी भी सूचना का पालन नहीं किया.
आखिरकार 30 दिसंबर को मैनें उनसे यहां से अतिक्रमण हटाए जाने की बात की इस पर वे मुझ से लड पडे और मुझे जान से मारने की धमकियां दी, और ट्रक से उडवा दिया जाएगा ऐसा मुझ से कहा. जनप्रतिनिधियोें के साथ इस तरह का व्यवहार होता है तो सामान्य जनता का क्या. मामले की जांच कर आरोपियों पर कार्रवाई करने की मांग पार्षद गोपाल धर्माले ने की. इस समय विशाल पवार, सचिन जवंजाल, निलेश खेडकर, राहुल इंगले, पीयूष अभ्यंकर, महेश खेडकर, रोशन घोरमाले, नितिन धर्माले, विशाल पाचघरे, आशीष खोजे, गौरव राजपूत, नवनीत पाचघरे, दिनेश भोयर, कुमार रोंगे, कैलाश हुड सहित प्रभाग के नागरिक उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button