अमरावती

गोदाम से ऑइल पेंट का माल चुराने वाले तीन आरोपी पकडे गए

नागपुर के वाडी से हुई गिरफ्तारी

* गोदाम का चौकीदार भी शामिल था चोरी में
अमरावती/दि.31 – विगत 29 मई को जुनी बस्ती बडनेरा में रहने वाले अरविंद चतुर्वेदी (37) ने बडनेरा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि, उनके गोडाउन में अज्ञात लोगों ने चोरी करते हुए विभिन्न कंपनियों के ऑइल पेंट का माल चुरा लिया है और चोरी गए माल की कीमत 3 लाख 60 हजार के आसपास है. इस मामले की जांच करते हुए बडनेरा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर नागपुर के वाडी पुलिस थानांतर्गत दुर्गधामना निवासी तीन आरोपियों को अपनी हिरासत में लिया. जिनके पास से चोरी का माल भी बरामद किया गया. साथ ही पूछताछ में पता चला कि, इस मामले में मुख्य आरोपी गोदाम का सिक्युरिटी गार्ड श्रीराम पवार था. जिसने तीनों आरोपियों को इस चोरी के लॉन में शामिल किया था.
इस संदर्भ में बडनेरा पुलिस द्बारा दी गई जानकारी के मुताबिक नागपुर के वाडी से पंकज बल्लूजी कंगाले (31), विश्वनाथ मोतीलाल विश्वकर्मा (41) व राजू कैलास पटले (35) को गिरफ्तार करने के साथ ही उनके पास से 3 लाख 60 हजार रुपए का चोरी गया पूरा माल बरामद किया गया. साथ ही अशोक लेलैंड कंपनी का एक ट्रक भी जब्त किया गया. इन तीनों आरोपियों को अदालत में पेश करते हुए 2 जून तक पुलिस कस्टडी रिमांड प्राप्त किया गया और पूछताछ में पता चला कि, उक्त गोडाउन में सिक्यूरिटी गार्ड का काम करने वाला श्रीराम भीमराव पवार (45, म्हसला, तह. जि. अमरावती) भी शामिल था और उसने ही तीनों आरोपियों के साथ मिलकर गोदाम में चोरी करने की योजना बनाई थी. जिसके चलते बडनेरा पुलिस ने श्रीराम पवार को अपनी हिरासत में लेकर अदालत के सामने पेश किया.
यह कार्रवाई शहर पुलिस आयुक्त नवीनचंद्र रेड्डी, पुलिस उपायुक्त सागर पाटिल, सहायक पुलिस आयुक्त दत्तात्रय ढोले के मार्गदर्शन में बडनेरा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक नितिन मगर, विजय दिघे, पीएसआई तुषार गावंडे व संजय देशमुख तथा नापोका इरफान रायलीवाले व त्रिशुल लांडे द्बारा की गई.

Related Articles

Back to top button